Deol Family: मिलिए देओल परिवार की बहुओं से, लाइमलाइट से रहती हैं दूर, बेटे करन की प्रेमिका को भी रखा है सीक्रेट
Advertisement

Deol Family: मिलिए देओल परिवार की बहुओं से, लाइमलाइट से रहती हैं दूर, बेटे करन की प्रेमिका को भी रखा है सीक्रेट

Dharmendra Family: देओल परिवार की बहुओं की खासियत ये है कि वो कैमरों से कोसों दूर रहना पसंद करती हैं. अब खबर है इस परिवार में एक और नई दुल्हन का स्वागत होने वाला है. लेकिन खास बात ये कि अब तक वो चेहरा भी रिवील नहीं किया गया है.    

Deol Family: मिलिए देओल परिवार की बहुओं से, लाइमलाइट से रहती हैं दूर, बेटे करन की प्रेमिका को भी रखा है सीक्रेट

Bahu of Deol Family: इन दिनों देओल परिवार अचानक से चर्चा में आ गया है. इसकी वजह हैं सनी देओल के बेटे करन देओल. खबर है कि अगले महीने ये शादी करने जा रहे हैं लेकिन लड़की कौन है इसे लेकर सस्पेंस बरकरार रखा गया है. वैसे ये कोई पहली दफा नहीं है बल्कि देओल परिवार की बहुएं कैमरे के सामने नहीं बल्कि पीछे ही दिखती हैं. चलिए मिलवाते हैं आपको लाइमलाइट से पूरी तरह दूर रहने वालीं देओल परिवार की महिलाओं से.

धर्मेंद्रे ने की थी प्रकाश कौर से शादी
धर्मेंद्र ने जब बॉलीवुड में कदम भी नहीं रखा था तब उनकी शादी प्रकाश कौर से हो गई थी. लेकिन वो मुंबई आए और यहां आकर सुपरस्टार बने. तब भी प्रकाश कौर पंजाब में ही रहती थी. एक्टर को इंडस्ट्री में सालों निकल गए लेकिन उनकी पत्नी प्रकाश कौर ने मीडिया से दूरी बनाए ही रखी. 

fallback

सनी देओल ने पूजा संग लिए सात फेरे
धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल ने पूजा देओल के साथ बॉलीवुड में आने से पहले ही शादी कर ली थी. लेकिन उनकी शादी को सबसे छिपाकर रखा गया था. इसकी वजह थी कि धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि डेब्यू फिल्म की रिलीज के वक्त किसी को पता चले कि वो शादीशुदा हैं. क्योंकि वो उनकी रोमांटिक फिल्म थी. उस वक्त पूजा को लंदन भेज दिया गया था. वैसे आज भी पूजा देओल कैमरों से पूरी तरह दूर ही रहती हैं. 

fallback

बॉबी देओल को भा गई थीं तान्या
धर्मेंद्र के छोटे बेटे और सनी के छोटे भाई बॉबी देओल ने जब एक रेस्टोरेंट में तान्या को देखा तो सुध बुध खो बैठे थे. उस वक्त वो इंडस्ट्री में नए ही थे. लेकिन कुछ समय एक दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने परिवार को इस रिश्ते के बारे में बताया और उन्होंने शादी की इजाजत भी दे दी. तान्या भी फिल्मी बैकग्राउंड से दूर हैं और गाहे बगाहे किसी इवेंट में नजर आ जाती है. 

fallback

करन की दुल्हन का नाम भी नहीं हुआ रिवील 
अब रिपोर्ट्स की माने तो करन देओल भी शादी करने जा हैं लेकिन कौन है जो देओल परिवार की बहू बनने जा रही हैं वो अब तक किसी को नहीं पता है. लेकिन खबर है कि उस लड़की का भी फिल्मों से कोई लेना देना नहीं. खैर सही समय आने पर वो चेहरा भी रिवील तो हो ही जाएगा.

यह भी पढ़ें-Devanand Life Story: शूटिंग से ब्रेक लेकर अपनी को-एक्ट्रेस संग रचा ली थी शादी, ये था गुपचुप शादी का राज!

 

Trending news