The Kapil Sharma Show: सनी देओल ने अर्चना पूरन सिंह का उड़ाया भद्दा मजाक! किसी को नहीं थी इसकी उम्मीद
Advertisement

The Kapil Sharma Show: सनी देओल ने अर्चना पूरन सिंह का उड़ाया भद्दा मजाक! किसी को नहीं थी इसकी उम्मीद

Sunny Deol अमीषा पटेल के साथ 'गदर 2' फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कपिल के शो में पहुंचे. इस दौरान बातों ही बातों में सनी ने अर्चना पूरन सिंह का ऐसा मजाक उड़ा जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे. सनी के इस बेतुके मजाक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

सनी देओल ने अर्चना पूरन सिंह का उड़ाया मजाक

The Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' में इस बार सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल अपनी मचअवेटेड फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) का प्रमोशन करने पहुंचे. इस दौरान सनी देओल तारा सिंह के लुक में नजर आए तो वहीं अमीषा पटेल सकीना के लुक में दिखीं. लेकिन शो पर आते ही कुछ ऐसा हुआ कि सभी हैरान हो गए. सनी देओल ने आते ही अर्चना पूरन सिंह का मजाक उड़ा दिया. अब शो का ये प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कपिल ने पूछा सवाल
कपिल शर्मा अपने शो में आए किसी भी मेहमान की खिंचाई करने से पीछे हटते नहीं है. कुछ दिन पहले सनी अपने भी बेटे करण की सगाई में तारा सिंह (Tara Singg) के लुक में पहुंचकर ट्रोल हुए थे. वहीं अब अपनी फिल्म को प्रमोट करने जब तारा सिंह के गेटअप में आए तो कपिल से रहा नहीं गया. कपिल ने सनी देओल को देखते ही ऐसा सवाल पूछ डाला कि उनके जवाब से अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) का मजाक उड़ गया.

 

 

अर्चना सिंह का उड़ाया मजाक
कपिल शर्मा ने सनी देओल से पूछा- 'पाजी, आप जहां पर भी जा रहे हैं तो तारा सिंह के गेटअप में जा रहे हैं. तो अर्चना सिंह पूछ रही थी कि आज आप अपनी गाड़ी में आए हो या फिर ट्रक चलाकर आए हो?' जवाब में सनी देओल ने कहा- 'मैंने सोचा कि इनको भी साथ ले जाना है तो सोचा कि ट्रक ठीक रहेगा. सनी देओल का ये जवाब सुनकर ना केवल कपिल बल्कि अर्चना का भी हंस हंसकर बुरा हाल हो जाता है.'

जमकर की मस्ती
इस दौरान शो में कपिल शर्मा की खिंचाई अमीषा पटेल ने भी. 'गदर 2' की शूटिंग का किस्सा शेयर करते हुए कपिल ने कहा- 'जब आप अमृतसर में शूट कर रही थी तो मैंने अमरीश पुरी के कंधे पर टैप किया, वो पीछे मुड़कर बोले- कौन है भाई.' इसके बाद अमीषा ने खिंचाई करते हुए कहा कि अगर यही टैप आप मुझे करते तो क्या होता? जवाब में कपिल ने कहा- 'इतनी हिमाकत नहीं है हमारी.'

 

 

 

Trending news