Gadar 2 Booking: रिलीज से पहले ओ माई गॉड 2 से आगे निकली गदर 2, पठान को भी इस मामले में छोड़ा पीछे
Advertisement
trendingNow11817760

Gadar 2 Booking: रिलीज से पहले ओ माई गॉड 2 से आगे निकली गदर 2, पठान को भी इस मामले में छोड़ा पीछे

OMG 2 Advance Booking: शुक्रवार को रिलीज होने वाली गदर 2 और ओ माई गॉड की चर्चाएं तेज हैं. हालांकि सनी देओल स्टारर गदर के सीक्वल ने अक्षय की फिल्म को पहले ही काफी पीछे छोड़ दिया है. मगर जानकारों का मानना है कि इन फिल्मों का दर्शक वर्ग अलग-अलग है, इसलिए नतीजों पर फर्क नहीं पड़ेगा...

 

Gadar 2 Booking: रिलीज से पहले ओ माई गॉड 2 से आगे निकली गदर 2, पठान को भी इस मामले में छोड़ा पीछे

Sunny Deol Film: गदर 2 का क्रेज थिएटरों में नजर आने लगा है. हिंदी सिनेमा में सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक, गदर अब 22 साल के बाद सीक्वल लेकर लौट रही है. जिसमें सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ उत्कर्ष शर्मा नजर आएंगे. फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर ओ माई गॉड 2 से टक्कर है. लेकिन एडवांस बुकिंग के आंकड़े बता रहे हैं कि सनी देओल की फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म से कहीं आगे निकल गई है. यही नहीं, गदर 2 ने सिंगल स्क्रीन सिनेमा की एडवांस बुकिंग के मामले में इस साल की अब तक की सबसे बड़ी हिट शाहरुख खान की पठान को भी पीछे छोड़ दिया है.

चौंकाया इस बात ने
फिल्म ट्रेड के अनुसार, गदर 2 के लिए देश भर में अभी तक पहले दिन की एडवांस बुकिंग 1.82 लाख से अधिक हो चुकी है. जबकि फिल्म की रिलीज में अभी पूरा दिन बाकी है. यह आंकड़ा 3 लाख के पार जाने की उम्मीद है, जिससे बॉक्स ऑफिस पर पहला दिन शानदार रहेगा. जानकारों का मानना है कि गदर 2 पहले दिन 30 करोड़ रुपये से अधिक की शुरुआत कर सकती है. ऐसा हुआ तो गदर 2 इस साल आई पठान और आदिपुरुष के बाद 2023 की तीसरी सबसे बड़ी ओपनर बनेगी. जबकि सिंगल स्क्रीन पर एडवांस बुकिंग में सनी देओल की फिल्म पठान से आगे निकल गई है. जिससे साफ है कि आम दर्शकों के बीच फिल्म का कितना क्रेज है.

सज रहे थिएटर
गदर 2 और ओएमजी 2 के बीच यूं तो बॉक्स ऑफिस टक्कर हो रही है. लेकिन इससे विशेषज्ञ खुश हैं क्योंकि दोनों ही फिल्मों के लिए दर्शक सिनेमाघरों में आने को तैयार हैं. मल्टीप्लेक्सों में इन फिल्मों के लिए खास सजावट भी की गई है. जो काफी समय बाद देखा जा रहा है. ट्रेड के जानकारों का कहना है कि गदर 2 और ओएमजी 2 का दर्शक वर्ग अलग-अलग है. इसलिए इस टक्कर में किसी फिल्म को नुकसान की आशंका कम है. अतः दोनों फिल्में अगर बॉक्स ऑफिस पर हिट रहें, तो आश्चर्य नहीं होना चाहिए. गदर 2 की बड़ी ओपनिंग की उम्मीद के बीच जानकारों को आशा है कि ओ माई गॉड 2 का पहले दिन का कलेक्शन भी 10 करोड़ रुपये के आसपास होगा.

 

Trending news