सुनील शेट्टी ने खास अंदाज में दी बेटी-दामाद को सालगिरह की बधाई, अहान ने भी लुटाया प्यार
Advertisement

सुनील शेट्टी ने खास अंदाज में दी बेटी-दामाद को सालगिरह की बधाई, अहान ने भी लुटाया प्यार

Athiya Shetty KL Rahul Anniversary: अथिया शेट्टी और केएल राहुल की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं. आज कपल शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट कर रहा है. ऐसे में सुनील और अहान शेट्टी ने अथिया-राहुल को खास अंदाज में बधाई दी है. 

सुनील शेट्टी ने खास अंदाज में दी बेटी-दामाद को सालगिरह की बधाई, अहान ने भी लुटाया प्यार

Athiya Shetty KL Rahul Anniversary: 23 जनवरी 2023 से पहले अथिया और केएल राहुल एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. शादी वाले दिन तक कपल ने ऑफिशियली कुछ जानकारी नहीं दी थी. हालांकि, अलग-अलग मौकों पर दोनों का स्पॉट किया जाता है. दोनों अक्सर एक साथ फोटो भी शेयर किया करते थे. आज कपल की शादी को एक साल हो गया है. इंटरनेट पर लगातार दोनों को बधाई मिल रही है. पिता सुनील शेट्टी और भाई अहान ने भी दोनों को खास अंदाज में विश किया है. आप भी देखिए वायरल पोस्ट. 

सुनील शेट्टी हुए इमोशनल 

सुनील शेट्टी कई मौकों पर यह साझा कर चुके हैं कि केएल राहुल उनके लिए बेटे की तरह है. हाल ही में उनसे जब पूछा गया था कि आपका फेवरेट खिलाड़ी कौन है, तो उन्होंने विराट कोहली का नाम लिया था और केएल राहुल पर प्यारा बेटा कह कर पुकारा. आज केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की पहली सालगिरह है. ऐसे में में अभिनेता नें दोनों बच्चों की प्यारी सी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. साथ ही कैप्शन में लिखा है, "हैप्पी एनिवर्सरी बच्चों." अभिनेता का यह पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. अथिया ने इस पोस्ट पर 'लव यू पापा' कमेंट किया है. 

भाई अहान ने भी दी बधाई

सुनील शेट्टी के साथ-साथ उनके लाडले बेटे अहान ने भी बधाई देते हुए शादी की एक तस्वीर पोस्ट की है. फोटो में कपल के साथ वो खुद भी दिखाई दे रहे हैं. अहान, अथिया और केएल राहुल बहुत खास बोंड शेयर करते हैं. शादी से पहले भी तीनों का रिश्ता बहुत खास था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ahan Shetty (@ahan.shetty)

केएल राहुल को बेटा मानते हैं सुनील शेट्टी

केएल राहुल के बर्थडे पर सुनील शेट्टी ने उन्हें बाबा कहकर बर्थडे विश किया था. अथिया के साथ-साथ उनकी डैडी सुनील को भी राहुल शुरुआत से ही बहुत पसंद थे. वो राहुल को अपना बेटा मानते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

कपल की लव स्टोरी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों पहली बार एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे. शुरुआत से ही दोनों को एक दूसरे का साथ बहुत अच्छा लगा और धीरे-धीरे दोस्ती गहरी होती गई. आज दोनों की जोड़ी फैंस की फेवरेट सेल्बस जोड़ियों में से एक है. 

Trending news