Suhana Khan Video: देर रात इस लड़के के साथ ऐसी जगह पहुंची शाहरुख की बेटी सुहाना, क्या है माजरा?
Advertisement

Suhana Khan Video: देर रात इस लड़के के साथ ऐसी जगह पहुंची शाहरुख की बेटी सुहाना, क्या है माजरा?

Suhana Khan With Agastya Nanda: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को हाल ही में एक रेस्त्रां के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान सुहाना के साथ अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी मौजूद थे.

 

सुहाना अगस्त्य

Suhana Khan Date With Agastya Nanda: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों काफी खबरों में हैं. जल्द ही सुहाना फिल्मी पर्दे पर अपना जादू दिखाती नजर आएंगी. लेकिन अपने डेब्यू के अलावा सुहाना अपने लुक की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उन्हें अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) और उनके बेटे अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) के साथ स्पॉट किया गया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. लोग जानना चाह रहे हैं कि सुहाना और अगस्त्य (Suhana And Agastya) के बीच क्या चल रहा है.

सुहाना खान का लुक

सुहाना खान (Suhana Khan) हाल ही में श्वेता बच्चन और उनके बेटे अगस्त्य नंदा के साथ स्पॉट हुईं. मुंबई के एक रेस्त्रां के बाहर नजर आईं सुहाना खान ने ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लू कलर की बैगी जींस के साथ शूज पहन रखे थे. सुहाना ने बालों का जूड़ा बनाया हुआ था और इस लुक में वह बला की खूबसूरत लग रही थीं. जानकारी के मुताबिक सुहाना खान ने श्वेता बच्चन और उनके बेटे अगस्त्य नंदा के साथ डिनर एन्जॉय किया. 

 

 

अगस्त्य और सुहाना की बॉन्डिंग

वहीं श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) के लुक की बात करें तो वो खुले बालों में स्काय ब्लू टॉप और जींस में नजर आईं. अगस्त्य ने ब्लैक स्वेट शर्ट और जींस पहनी हुई थी. अगस्त्य और सुहाना का आउटफिट काफी हद तक मैच कर रहा था. हालांकि रेस्त्रां से बाहर आते वक्त इन स्टार्स ने एक दूसरे से थोड़ी दूरी मेनटेन करने की कोशिश की. इन दोनों की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर आग लगा रही है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

 

सुहाना का बॉलीवुड डेब्यू

आपको बता दें कि सुहाना खान और अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की खबरें आती रही हैं लेकिन अब दोनों जल्द ही फिल्म 'द आर्चीज' में साथ नजर आएंगे.जोया अख्तर द्वारा निर्देशित इस फिल्म का टीजर आ चुका है और दर्शकों को अब इसके ट्रेलर का इंतजार है. फिल्म की कहानी Archie Comics पर आधारित होगी. इसी फिल्म के जरिए जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर भी मनोरंजन जगत में अपना डेब्यू कर रही हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news