Sooraj Pancholi: जिया खान केस में बरी होने के बाद कमबैक करेंगे सूरज, नजर आ सकते हैं इस ओटीटी पर
Advertisement
trendingNow11728696

Sooraj Pancholi: जिया खान केस में बरी होने के बाद कमबैक करेंगे सूरज, नजर आ सकते हैं इस ओटीटी पर

Sooraj Pancholi: आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे आदित्य पंचोली ने 2015 में फिल्म हीरो से एक्टिंग करियर शुरू किया था. फिर उनकी दो फिल्में और आईं. सैटेलाइट शंकर और टाइम टू डांस. दोनों नहीं चली. एक दशक बाद जिया खान आत्महत्या केस से बरी होने के पश्चात वह नए सिरे से कमबैक की तैयारी में लगे हैं.

 

Sooraj Pancholi: जिया खान केस में बरी होने के बाद कमबैक करेंगे सूरज, नजर आ सकते हैं इस ओटीटी पर

Bigg Boss OTT 2: जिया खान (Jia Khan) आत्महत्या मामले में बरी होने के बाद सूरज पंचोली कमबैक (Comeback) की तैयारियों में जुट गए हैं. सूरज की तीन फिल्में नाकाम रहीं और अब खबर है कि वह ओटीटी (OTT) पर नए सिरे से शुरुआत कर सकते हैं. चर्चा है कि सूरज बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 (Bigg Boss OTT Season 2) में आने के लिए निर्माताओं से बातचीत कर रहे हैं. हालांकि उनकी एंट्री फाइनल (Final) नहीं हुई है. लेकिन अगर सब कुछ ठीक रहा तो वह बिग बॉस के ओटीटी वर्जन में तमाम सेलेब्रिटियों के साथ नजर आ सकते हैं. इस शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) रहेंगे. उल्लेखनीय है कि सलमान ने ही सूरज की डेब्यू फिल्म हीरो (Film Hero) को प्रोड्यूस किया था.

लग गए दस साल
सलमान और सूरज के पिता आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) अच्छे दोस्त हैं. सलमान ने हमेशा सूरज के टैलेंट पर भरोसा दिखाया है. सूरज अपनी दूसरी फिल्म सैटेलाइट शंकर के प्रमोशन के लिए टीवी पर बिग बॉस के के 13वें सीजन में आए थे. उस एपिसोड में उन्होंने सलमान खान के कुछ हिट गानों पर डांस भी किया था. उल्लेखनीय है कि करीब एक महीने पहले सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा जिया खान की मौत के मामले में सूरज को बरी किया गया था. यह सूरज के लिए बहुत बड़ी राहत है. जिया खान ने जून 2013 में अपने घर में आत्महत्या कर ली थी. राबिया की मां ने सूरज और उनके परिवार पर दुर्व्यवहार करने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया था. इस केस में सूरज को 10 साल तक संघर्ष करना पड़ा

बॉक्सर की बायोपिक
बरी होने के बाद सूरज ने अपने अपने परिवार समेत सलमान खान को धन्यवाद दिया क्योंकि उन्होंने हर हाल में इस युवा एक्टर को सपोर्ट किया. उन्हें अपनी फिल्म में लॉन्च किया. सलमान उन्हें लेकर एशियन खेलों के चैंपियन बॉक्सर हवा सिंह की बायोपिक (Biopic Hawa Singh) प्रोड्यूस कर रहे हैं. लेकिन इस बीच सूरज के पास बिग बॉस ओटीटी का ऑफर आया, जिस पर वह गंभीरता से विचार कर रहे हैं. बीते दो-ढाई साल से बॉलीवुड का बॉक्स ऑफिस लड़खड़ा रहा है और फिल्में सफलता की गारंटी नहीं रह गई हैं. ऐसे में ओटीटी एक अच्छा विकल्प बनकर उभरा है. बिग बॉस 17 जून से ओटीटी जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा. शो में हिस्सा लेने के लिए आवेज दरबार, फैसल शेख, अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora), मुनव्वर फारूकी, जिया शंकर, पारस अरोड़ा, महीप कपूर, पूनम पांडे (Poonam Pandey), उमर रियाज और पूजा गौर जैसे नामों की लिस्ट सोशल मीडिया (Social Media) में चल रही है. हालांकि किसी ने शो में आने की पुष्टि अभी नहीं की है.

 

Trending news