Deepfake की इंडस्ट्री में घुसबैठ से घबराए सोनू सूद! एक्टिंग नहीं करेंगे ये काम
Advertisement
trendingNow12100347

Deepfake की इंडस्ट्री में घुसबैठ से घबराए सोनू सूद! एक्टिंग नहीं करेंगे ये काम

Sonu Sood on Deepfake: सोनू सूद डीपफेक को लेकर एक बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं. सोनू सूद ने फैसला किया है कि वह डीपफेक और साइबर क्राइम्स को लेकर एक फिल्म बनाएंगे, जिसका डायरेक्शन वह खुद करेंगे.  

सोनू सूद

Sonu Sood Directorial Debut: एक्टर सोनू सूद अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि सोसाइटी और लोगों की मदद करने को लेकर भी अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं. इस बार भी सोनू सूद (Sonu Sood) कुछ ऐसा ही करके सुर्खियों का हिस्सा  बन गए हैं. सोनू हाल ही में डीपफेक का शिकार हुए थे लेकिन इसमें उलझने की बजाए एक्टर ने मामले पर जागरूकता फैलाने का जिम्मा ले लिया है. हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने बताया कि वह डीपफेक और साइबर क्राइम्स को लेकर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं. जिसका टाइटल 'फतेह' होगा. 

डीपफेक के मुद्दे पर जागरूकता की जरूरत

सोनू सूद (Sonu Sood Movie) ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्टर ने डीपफेक पर कहा- 'बहुत सारे लोग हर दिन धोखाधड़ी का शिकार हो रहे हैं और जाल में फंस रहे हैं. बहुत सारे सेलेब्स भी शिकार हुए हैं. यह एक बड़ा मुद्दा है, जिसे एड्रेस करने की जरूरत है. देश में इससे जुड़े 200 एफआईआर दर्ज हो चुके हैं.' 

खुद भी डीपफेक का शिकार हुए हैं सोनू सूद!

सोनू सूद (Sonu Sood Deepfake) भी डीपफेक वीडियो का शिकार हो चुके हैं. जब एक्टर का वीडियो वायरल हुआ था तो उनके चेहरे से छेड़छाड़ की गई थी. वीडियो में एक्टर के नाम पर कोई चोरी करता दिखा रहा था, जिसका चेहरे सोनू सूद के चेहरे से मॉर्फ किया गया था. अब इस मामले पर जागरूकता फैलाने के लिए सोनू सूद ने हाल ही में अपने फैंस को बताया कि वह एक फिल्म बनाने जा रहे हैं. जिसका नाम 'फतेह' होगा. 

बतौर डायरेक्टर करेंगे डेब्यू

सोनू सूद (Sonu Sood Fateh) इस फिल्म से बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं. सोनू सूद की फतेह साइबर क्राइम पर बेस्ड है. फिल्म की कहानी डीपफेक वीडियो और फ्रॉड्स पर बेस्ड होगी. कहा जा रहा है कि इस फिल्म के जरिए लोग रिलेट कर पाएंगे क्योंकि वह इस समस्या से जूझ रहे हैं. 

Trending news