Bollywood Actress: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कराया टॉपलेस शूट; किसी पर गिरी बिजली, कोई हुआ नाराज
Advertisement
trendingNow11873130

Bollywood Actress: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कराया टॉपलेस शूट; किसी पर गिरी बिजली, कोई हुआ नाराज

Topless Actress Photo: सोशल मीडिया के दौर में अक्सर ऐक्ट्रेसों के ऐसे वीडियो तेजी से वायरल होते हैं, जो वह बोल्ड अंदाज में शूट कराती हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस में आ चुकीं सोनाली राउत (Sonali Raut) का ताजा वीडियो भी इसी बात का गवाह है...

Bollywood Actress: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कराया टॉपलेस शूट; किसी पर गिरी बिजली, कोई हुआ नाराज

Bollywood Actress Photoshoot: कुछ साल पहले सिंगर-एक्टर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की फिल्म द एक्सपोजे (The Xpose) से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्टर सोनाली साउत का नया फोटोशूट (Sonali Raut Photoshoot) सुर्खियां बटोर रहा है. हाल ही में आया उनका यह वीडियो नेटिजन्स के बीच चर्चा का केंद्र बना हुआ है. रीयलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) आ चुकीं सोनाली राउत शूट में एक काली टोपी के साथ टॉपलेस (Sonali Raut Topless) पोज देती नजर आ रही हैं. इस फोटो शूट को कई लोग पसंद कर रहे हैं तो कोई इस बोल्ड फोटोशूट (Sonali Raut Bold) को लेकर एक्ट्रेस के प्रति नाराजगी दिखा रहा है. हालांकि इससे पहले भी सोनाली राउत सोशल मीडिया में अपनी तस्वीरों से सुर्खियां बटोरती रही हैं.

तीन मिलियन फॉलोअर
सोनाली राउत कुछ साल पहले बिग बॉस 8 में नजर आई थीं. लेकिन यह भी सच है कि उनका बॉलीवुड करियर रफ्तार नहीं पकड़ सका. परंतु वह बार-बार बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो शेयर करके अपने फैन्स के साथ जुड़ाव को बनाए रखती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो अक्टर इंटरनेट पर तहलका मचाते देखा जाते हैं. इंस्टाग्राम (Sonali Raut Instagram) पर उनके तीन मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. 2010 में सोनाली एक कैलेंडर मॉडल के रूप में सामने आई थीं और 2014 फिल्म द एक्सपोजे में हिमेश रेशमिया और यो यो हनी सिंह (Honey Singh) के साथ उन्होंने अभिनय किया. बिग बॉस 8 में वह फाइनलिस्ट थीं. 2016 में वह द ग्रेट ग्रैंड मस्ती में भी नजर आईं. परंतु इसके बाद उनका करियर नहीं बढ़ा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Raut (@isonaliraut)

ऐसा हो रहा महसूस
इस बीच सोनाली राउत के वायरल हो रहे वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. काली बिकिनी में अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि मुझे अच्छा महसूस हो रहा है! कई लोगों ने उनके इस वीडियो को खूबसूरत बताया है. जबकि कई लोग इससे नाराज दिखे. कुछ सोनाली की इस वीडियो को रिस्की यानी जोखिम भरा कहा है तो कोई इसे हॉट कह रहा है. कई लोगों ने अभद्र टिप्पणियां भी की हैं.

Trending news