ट्रोलर ने फिर पूछा सवाल- संजीवनी बूटी कौन लाया था? इस बार Sonakshi Sinha ने दिया करारा जवाब
Advertisement

ट्रोलर ने फिर पूछा सवाल- संजीवनी बूटी कौन लाया था? इस बार Sonakshi Sinha ने दिया करारा जवाब

इस बार अपने रामायण ज्ञान को लेकर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने यूजर्स को निशाने पर लिया है.

'रामायण' को लेकर चर्चा में आईं सोनाक्षी सिन्हा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टेलीविजन पर 'रामायण (Ramayan)' के दोबारा प्रसारण के बाद से ही बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. जहां बीते साल सोनाक्षी रामायण ज्ञान को लेकर ट्रोल हुई थीं, वहीं अब वह एक बार फिर से धारावाहिक 'रामायण' को लेकर चर्चा में आ गई हैं. इस बार अपने रामायण ज्ञान को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने यूजर्स को निशाने पर लिया है.

  1. 'रामायण' को लेकर चर्चा में आईं सोनाक्षी सिन्हा 
  2. इंस्टाग्राम पर यूजर को करारा जवाब दिया
  3. सोनाक्षी ने कहा- दूरदर्शन पर 'रामायण' देख लें

सोनाक्षी सिन्हा को 'रामायण में हनुमान जी के संजीवनी बूटी लाने' के सवाल को लेकर कई बार ट्रोल किया गया. एक यूजर ने उस वक्त फिर से सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को ये ही सवाल पूछकर ट्रोल करने की कोशिश की, जब वो इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के सवालों का जवाब दे रही थीं. हालांकि, इस बार सोनाक्षी सिन्हा ने कोई सफाई ना देते हुए एक इंस्टाग्राम यूजर को करारा जवाब दे दिया.

fallback

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा इंस्टाग्राम पर आस्क मी क्वेश्चन (Ask me question) में लोगों के सवालों का जवाब दे रही थी, इसी में एक शख्स ने पूछा- संजीवनी कौन लाया था? पहले भी इस बार इससे यूजर्स के निशानों पर आ चुकीं सोनाक्षी सिन्हा ने इसका करारा जवाब दिया. सोनाक्षी ने लिखा, 'मुझ से कई लोग रामायण पर सवाल पूछ रहे हैं. आप प्लीज दूरदर्शन पर रामायण देख लें, आपको सभी जवाब मिल जाएंगे. जय बजरंग बली.'

हाल ही में 'महाभारत' के 'भीष्म' और सुपरहीरो 'शक्तिमान' का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने हाल ही में सोनाक्षी पर यह कहते हुए तंज कसा था कि दोबारा प्रसारण से उनके जैसे लोगों को मदद मिलेगी. लेकिन इस कमेंट के सोनाक्षी के पिता शत्रुघन सिन्हा ने मुकेश को करारा जवाब दिया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news