स्मृति ईरानी को मिला था 'दिल चाहता है' का ऑफर, पर ऑडिशन देने से भी कर दिया था मना
Advertisement

स्मृति ईरानी को मिला था 'दिल चाहता है' का ऑफर, पर ऑडिशन देने से भी कर दिया था मना

Smriti Irani On Dil Chahta Hai: स्मृति ईरानी ने टीवी शो से करियर बनाया. उन्हें कई सारी फिल्में भी ऑफर हुई थीं. इस लिस्ट में 'दिल चाहता है' का नाम भी शामिल है. मगर स्मृति ने मूवी में काम करने के मना कर दिया था.

स्मृति ईरानी को मिला था 'दिल चाहता है' का ऑफर, पर ऑडिशन देने से भी कर दिया था मना

Smriti Irani On Dil Chahta Hai: 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी'...इस शो को लोगों ने इतना प्यार दिया है कि एक-एक किरदार फेमस हो गया. स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने इस सीरियल में अहम रोल निभाया था. उनके काम को लोगों ने इतना सराहा कि फिल्म के भी ऑफर आए. स्मृति ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें 'दिल चाहता है' (Dil Chahta Hai) का ऑफर मिला था. पर फिर भी एक्ट्रेस ने रिजेक्ट क्यों कर दिया? 

स्मृति ईरानी ने क्यों नहीं किया फिल्म में काम

स्मृति ईरानी ने ब्रूट के साथ बातचीत करते हुए अपने करियर के बारे में बताया. स्मृति ने बताया कि उन पर परिवार की जिम्मेदारी थी. वो कहती हैं कि उन्हें फिल्मों के भी ऑफर मिले थे, पर उन्होंने बेबी प्लानिंग करना पसंद किया. स्मृति कहती हैं कि इन फिल्मों में से एक 'दिल चाहता है' भी थी. मगर उन्होंने ऑडिशन देने से भी मना कर दिया था. उनको प्रीति जिंटा के साथ अहम रोल निभाने का मौका मिला था. रिजेक्ट करने पर स्मृति को पागल कहा गया पर वो अपना फैसला ले चुकी थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'तुलसी' बन जीता था दिल 

टीवी के कुछ किरदारों को लोग इतना प्यार देते हैं कि सालों बाद भी उन्हें भूल पाना मुश्किल हो जाता है.स्मृति ईरानी के भी  'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' शो में 'तुलसी' का किरदार निभाकर लोगों का दिल जाता था. हालांकि, इस बात में भी कोई शक नहीं है कि इससे पहले उन्हें लाइफ में बहुत स्ट्रग्ल भी करना पड़ा था. एक्टिंग के बाद स्मृति ईरानी ने राजनीति की दुनिया में कदम रखा. 

2001 में हुई थी फिल्म रिलीज 

फिल्म 'दिल चाहता है'  साल 2001 में रिलीज हुई थी. आमिर खान, सैफ अली खान, अक्षय खन्ना, प्रीति जिंटा और डिंपल कपाड़िया जैसे सितारों ने फिल्म में काम किया था. मूवी के किरदारों और गानों को लोगों ने पसंद भी किया था. 

Trending news