Sidharth Kiara Wedding: कियारा-सिद्धार्थ की शादी की तैयारियों का पहला Video LEAK, जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में बज रहे ढोल
Advertisement

Sidharth Kiara Wedding: कियारा-सिद्धार्थ की शादी की तैयारियों का पहला Video LEAK, जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में बज रहे ढोल

Kiara-Sidharth की शादी की तैयारियों का पहला वीडियो लीक हो गया है. इस वीडियो में सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की तैयारियां होती हुई नजर आ रही हैं. ये वही पैलेस है जिसमें कियारा और सिद्धार्थ 6 फरवरी को फेरे लेंगे.

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

Sidharth Kiara Wedding: केएल राहुल और अथिया शेट्टी के बाद बॉलीवुड एक और शाही शादी को अटेंड करने को तैयार है. ये शाही शादी मुंबई से दूर राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हो रही है. ये वही पैलेस है जिसमें बॉलीवुड के परफेक्ट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सात फेरे लेने वाले हैं. इस शाही शादी के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. यहां तक कि सूर्यगढ़ पैलेस से शादी की तैयारियों का पहला वीडियो भी लीक हो गया है. 

सूर्यगढ़ पैलेस में बज रहा ढोल
सूर्यगढ़ पैलेस (Suryagarh Hotel) को जैसलमेर (Jaisalmer) का सबसे लग्जरी और शाही पैलेस कहा जाता है. इसी शाही पैलेस में कियारा आडवाणी अपने राजकुमार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी. इस शादी की तैयारियों के लिए सूर्यगढ़ पैलेस भी पूरी तरह से तैयार है. इस पैलेस का पहला वीडियो भी सामने आ गया है जिसमें ढोल नगाड़ों की आवाजें आपको इस वीडियो में सुनाई दे रही होंगी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

6 को लेंगे फेरे
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की संगीत सेरेमनी का फंक्शन 5 फरवरी को होगा और 6 तारीख को ये दोनों फेरे लेंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के फंक्शन तीन दिनों तक चलेगें. शादी के बाद ये दोनों सितारे 7 फरवरी को ग्रैंड रिसेप्शन देंगे. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे शामिल होंगे.

 

 

सिद्धार्थ-कियारा ने नहीं तोड़ी चुप्पी
खास बात है कि शादी की तारीख को लेकर ना तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और ना ही कियारा आडवाणी की तरफ से अभी तक कोई बयान आया है. खबर तो ये भी है कि शादी में कियारा मनीष मल्होत्रा का डिजाइनर रेड कलर का लहंगा पहनेंगी जबकि सिद्धार्थ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनेंगे. इस शादी में इटैलियन और इंडियन डिलीशियस कुजीन के अलावा राजस्थान की खास डिशेज भी मेहमानों को सर्व की जाएंगी.

 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news