Valentine Week 2023: सिर्फ Sidharth-Kiara नहीं इन सितारों को भी भाया वेलेंटाइन्स वीक! इस प्यार के हफ्ते में रचाई शादी
Advertisement

Valentine Week 2023: सिर्फ Sidharth-Kiara नहीं इन सितारों को भी भाया वेलेंटाइन्स वीक! इस प्यार के हफ्ते में रचाई शादी

Valentine Week 2023: रिपोर्ट्स के मुताबिक कियारा और सिद्धार्थ (Kiara and Sidharth Wedding) 7 फरवरी यानी आज सात फेरे लेने वाले हैं. सिर्फ कियारा-सिद्धार्थ ही नहीं बॉलीवुड के कई कपल्स ने वेलेंटाइन वीक में शादी की है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी

Bollywood Celebs Married in Valentine WeeK: वेलेंटाइन्स वीक शुरू होते ही हवा में प्यार की खुशबू फैलने लगती हैं. वहीं जब बॉलीवुड सेलेब्स के प्यार की बात हो तो लोगों की रूचि थोड़ी ज्यादा बढ़ जाती है. इस बार तो वेलेंटाइन्स वीक में एक्स्ट्रा मसालेदार तड़का सिद्धार्थ-कियारा की शादी लगा रही है. वेलेंटाइन्स वीक में शादी करने वाले सिद्धार्थ-कियारा पहले सेलेब्स नहीं हैं, प्यार के हफ्ते में सात फेरे लेने वाले स्टार्स की लिस्ट भी अच्छी-खासी लंबी है. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra-Kiara Advani): 7 फरवरी को सात फेरे लेने जा रहे सिद्धार्थ-कियारा की शादी के चर्चे चारों तरफ हो रहे हैं. प्यार के इस हफ्ते में एक कपल हमेशा के लिए एक रिश्ते में बंधने जा रहा है.

राम कपूर-गौतमी गाडकिल (Ram Kapoor-Gautami Gadgil): बड़े अच्छे लगते हैं सीरियल फेम राम कपूर ने 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन्स डे के दिन गौतमी गाडकिल के साथ शादी की थी. राम कपूर कई टीवी शोज के साथ-साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखा चुके हैं.

संजय दत्त-मान्या दत्त (Sanjay Dutt-Manya Dutt): बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने मान्यता के साथ 7 फरवरी के दिन ही शादी की थी. 7 फरवरी 2023 को कपल अपनी 15वीं सालगिरह मना रहा है. 

अरशद वारसी-मारिया गोरेट्टी (Arshad Warsi-Maria): बॉलीवुड स्टार अरशद वारसी ने 14 फरवरी 1999 को लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड मारिया गोरेट्टी से शादी की थी. रिपोर्ट्स की मानें तो अरशद और मारिया ने करीब 8 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी की थी. 

मंदिरा बेदी और गौतम थडानी (Mandira Bedi-Gautam Thadani): मंदिरा बेदी और गौतम थडानी ने साल 1999 में शादी की थी. 

रुसलान मुमताज और निराली मेहता (Ruslaan Mumtaz and Nirali Mehta): मशहूर एक्ट्रेस अंजुम मुमताज के बेटे और टीवी एक्टर रुसलान मुमताज और निराली मेहता ने भी 14 फरवरी को शादी की थी.  

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news