Kiara Advani के हाथों में Sidharth Malhotra के नाम की मेहंदी लगाएंगी ये आर्टिस्ट, सजा चुकी हैं Mukesh Ambani की बेटी-बहू के हाथ
Advertisement

Kiara Advani के हाथों में Sidharth Malhotra के नाम की मेहंदी लगाएंगी ये आर्टिस्ट, सजा चुकी हैं Mukesh Ambani की बेटी-बहू के हाथ

बॉलीवुड एक्टर्स कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने भले ही अपनी शादी कंफर्म ना की हो लेकिन सोशल मीडिया पर चारों तरह कपल के खास दिन की बातें हो रही हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी

Kiara Advani-Sidharth Malhotra: बॉलीवुड एक्टर्स कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने भले ही अपनी शादी कंफर्म ना की हो लेकिन सोशल मीडिया पर चारों तरह कपल के खास दिन की बातें हो रही हैं. वेडिंग वेन्यू से लेकर मेन्यू तक पर चर्चा हो रही है, अब यह सामने आया है कि कियारा (Kiara Advani Mehndi Design) के हाथों पर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Moies) के नाम की खूबूसरत मेहंदी सेलिब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा लगाएंगी. 

वीना नागदा लगाएंगी कियारा आडवाणी के हाथों में महेंदी? 

हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें सामने आई हैं कि वीना नागदा (Veena Nagda) राजस्थान के लिए रवाना हो गई हैं.वहां हो रही एक बिग फैट वेडिंग के लिए उन्हें न्योता आया है. वीना नागदा की इस फोटो ने साफ कर दिया है कि सेलिब्रिटी मेहंदी आर्ट्स कहीं और नहीं बल्कि सिद्धार्थ और कियारा (Kiara Advani Wedding) की शादी में गई हैं. 

मुकेश अंबानी की बहू-बेटी के सजाए ङैंगथ

वीना नागदा (Veena Nagda Celebrity Mehndi Artia st EV) इंडस्ट्री की मशहूर मेहंदी आर्टिस्ट हैं. कियारा (Kiara Advani Marriage) से पहले वह ईशा अंबानी (Isha Ambani) और उकी भाभी श्लोका मेहता के हाथों को भी सजा चुकी हैं. वीना नागदा के सोशल मीडिया पेज पर भी देखो तो वह किसी सेसिब्रेटी के साथ ही दिखाई देंगी. आपकी जानकारी के लिए यहां बता दें कि सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra Wedding Date) औऱ कियाराा की शादी 6 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में होगी. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news