Sidharth Malhotra And Kiara Advani: शादी के लिए तैयार हैं सिद्धार्थ और कियारा, लेकिन बीच में आई ये बैड न्यूज
Advertisement

Sidharth Malhotra And Kiara Advani: शादी के लिए तैयार हैं सिद्धार्थ और कियारा, लेकिन बीच में आई ये बैड न्यूज

Sidharth And Kiara Love Story: बॉलीवुड के सेलब्रिटी कपल अगर किसी फिल्म में साथ आने को तैयार हों तो प्रोड्यूसर हाथोंहाथ मिलते है. मगर कभी-कभी ऐसा नहीं भी होता. इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के नाम की धूम है, लेकिन उनकी एक फिल्म को निर्माता नहीं मिल रहे.

 

Sidharth Malhotra And Kiara Advani: शादी के लिए तैयार हैं सिद्धार्थ और कियारा, लेकिन बीच में आई ये बैड न्यूज

Sidharth Malhotra And Kiara Advani Marriage: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, आजकल बॉलीवुड के सबसे चर्चित लव बर्ड्स हैं. दोनों के दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने की भी खबरें हैं. इस रिश्त से उनके परिवारवाले खुश हैं. लेकिन इधर एक ऐसी खबर की चर्चा है जो इस खुशी के बीच उनके फैन्स को दुखी कर रही है. असल में, दोनों की साथ में एक फिल्म करने की तैयारियां थी. सिद्धार्थ-कियारा फिल्म के कॉन्सेप्ट को लेकर एक्साइटेड थे. उन्हें भरोसा था कि शेरशाह के बाद जल्द ही दूसरी फिल्म भी साथ करने वाले हैं. लेकिन फिल्म गलियारों में चर्चा है कि इस फिल्म के लिए प्रोड्यूसर नहीं मिल रहे. इस बात से इन दिनों दोनों सितारे काफी परेशान हैं.

प्रोड्यूसरों ने कदम खींचे
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की नजदीकियां फिल्म शेरशाह की शूटिंग के दौरान बढ़ी थीं. अब बात शादी तक पहुंची है. शेरशाह के डायरेक्टर विष्णुवर्धन दोनों को लेकर एक और फिल्म की प्लानिंग कर रहे थे. फिल्म का नाम रखा गया, अदल बदल. सिद्धार्थ और कियारा को फिल्म का कॉन्सेप्ट काफी पसंद आया. लेकिन स्क्रिप्ट अच्छी नहीं बनी. मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो कोई प्रोड्यूसर फिल्म के लिए तैयार नहीं हो रहा है. जबकि दोनों बड़े सितारे राजी हैं. शेरशाह डायरेक्ट कर चुके विष्णुवर्धन फिल्म के निर्देशक हैं, तब भी कोई प्रोड्यूसर फिल्म में पैसा लगाने के लिए तैयार नहीं हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म ऑफबीट है और प्रोड्यूसर को फिल्म में पैसा लगाना घाटे का सौदा दिख रहा है.

शूटिंग जारी है
अदल बदल को प्रोड्यूसर न मिलने से सिद्धार्थ और कियारा, दोनों ही दुखी हैं. वैसे, ऐसा नहीं है कि दोनों के पास काम नहीं है. हाल में सिद्धार्थ, अजय देवगन के साथ थैंक गॉड में नजर आए थे. अगले साल वह रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आएंगे. करण जौहर की योद्धा तथा शांतनु बागची द्वारा निर्देशित फिल्म मिशन मजनू में वह ररश्मिका मंदाना के साथ हैं. वहीं कियारा हाल ही में भूल भुलैया 2 तथा जुग जुग जियो में नजर आई थी. इन दिनों वह अहमदाबाद में कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग कर रही हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news