शेरशाह के बाद Sidharth Malhotra की इस फिल्म का भी बजा ओटीटी पर डंका, बनी तीसरी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली मूवी
Advertisement
trendingNow12010871

शेरशाह के बाद Sidharth Malhotra की इस फिल्म का भी बजा ओटीटी पर डंका, बनी तीसरी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली मूवी

Netflix Most Watched Movie: शेरशाह की तरह ही सिद्धार्थ मल्होत्रा की स्पाई थ्रिलर मिशन मजनू को भी ओटीटी पर ही स्ट्रीम किया गया था और अब ये नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली तीसरी फिल्म बन गई है.

शेरशाह के बाद Sidharth Malhotra की इस फिल्म का भी बजा ओटीटी पर डंका, बनी तीसरी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली मूवी

Mission Majnu became third most watched film: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) अब एक के बाद एक हिट देते जा रहे हैं. ओटीटी पर रिलीज होने के बावजूद उनकी शेरशाह फिल्म ने क्या धमाका किया वो सभी ने देखा. अब उनकी एक और फिल्म ने ओटीटी पर झंडे गाड़ दिए हैं. हम बात कर रहे हैं मिशन मजनू की जो नेटफ्लिक्स (Netflix) पर मौजूद है और ये भारत में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली तीसरी फिल्म है.  

ये एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है जिसने नेटफ्लिक्स की जारी 600 फिल्मों की लिस्ट में अपनी जगह बनाई है. दरअसल, नेटफ्लिक्स ने शुरूआती 6 महीनों में 18,000 से अधिक फिल्में स्ट्रीम की और अब इनमे से मोस्ट वॉच 600 फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट जारी की है जिसमें भारत में मिशन मजनू तीसरे नंबर पर रही है दिसे 31 मिलियन घंटों से ज्यादा बार देखा गया.

सिद्धार्थ-रश्मिका ने निभाया था लीड रोल
मिशन मजनू एक सच्ची घटना पर बनी फिल्म है जिसमे सिद्धार्थ ने एक जासूस का किरदार निभाया जिसने पाकिस्तान में रहकर उनके परमाणु परीक्षण का भांडाफोड़ किया जिससे भारत को समय रहते काफी मदद मिली. इस फिल्म में रश्मिका मंदाना ने एक अंधी लड़की का किरदार निभाया था. फिल्म इसी साल 20 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी जिसे काफी पसंद किया गया. यही वजह रही कि मिशन मजनू लिस्ट में तीसरा नंबर हासिल करने में कामयाब रही. 

शेरशाह का भी चला था यही जादू
कोरोना काल में शेरशाह को भी थियेटर की बजाय 12 अगस्त, 2021 को प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया. जैसे ही लोगों ने इसे देखा तो हंगामा हो गया. इस फिल्म की चर्चा तब हर जगह हुई. शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर बनी फिल्म का डंका ओटीटी पर खूब बजा था. अब वहीं काम मिशन मजनू ने भी कर दिखाया है. फिल्म को कितना प्यार मिला है ये नेटफ्लिक्स के जारी आंकड़ों से साबित हो गया है. वहीं लिस्ट में पहले पायदान पर राणा नायडू और दूसरे नंबर पर चोर निकल कर भागा है.   

Trending news