Shubhman Gill-Sara Ali Khan के रिश्ते की खुली पोल, इस एक्ट्रेस ने दे डाला बड़ा हिंट
Advertisement

Shubhman Gill-Sara Ali Khan के रिश्ते की खुली पोल, इस एक्ट्रेस ने दे डाला बड़ा हिंट

Shubhman Gill and Sara Ali Khan dating:  सारा अली खान और शुभमन गिल के रिश्ते को लेकर काफी समय से बात हो रही है लेकिन दोनों ही इस पर चुप्पी साधे बैठे हैं. पर अब एक एक्ट्रेस ने सारा और शुभमन के अफेयर पर बड़ा हिंट दे दिया हैं.

(फोटो - सोशल मीडिया)

Shubhman Gill and Sara Ali Khan News: सारा अली खान एक्ट्रेस हैं और कभी अपनी फिल्मों तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट बंटोरती ही रहती हैं लेकिन हाल ही में शुभमन गिल सबसे ज्यादा चर्चा में तब आ गए जब न्यूजीलैंड के साथ मैच खेलते हुए उन्होंने डबल सेंचुरी लगाई. इसका शोर खूब मचा लेकिन जैसे ही शुभमन का जिक्र आया तो सारा का नाम भी गूंज उठा. इस बीच एक और फोटो भी सोशल मीडिया पर छा गई है जिसमें शुभमन पंजाब की एक्ट्रेस सोनम बाजवा संग नजर आ रहे हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि भला इनकी फोटो से सारा का क्या लेना देना. तो चलिए पहले आपको थोड़ा फ्लैशबैक में ले चलते हैं. 

दरअसल, न्यूजीलैंड संग मैच से पहले शुभमन गिल सोनम बाजवा के चैट शो में नजर आए थे जहां दोनों ने हाथ मिलाया था. शुभमन ने जब डबल सेंचुरी बनाई तो लोगों ने इस हाथ मिलाते फोटो को शेयर कर दिया और कहा कि दोहरे शतक का क्रेडिट सोनम को जाता है क्योंकि शुभमन ने उनसे हाथ मिलाया था जिसके बाद उन्हें ये कामयाबी मिली. लेकिन सोनम ने इसी तस्वीर को शेयर करते हुए इस पर शुभमन की खूब खिंचाई कर दी. 

fallback

सोनम ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा- ये सारा का सारा झूठ है. अब समझने वाले तो समझ गए कि सोनम का इशारा किस तरफ है और जो ना समझ वो अनाड़ी है. 

काफी समय से जुड़ रहा है नाम
कुछ महीनों पहले सारा और शुभमन की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं. दोनों किसी रेस्टोरेंट में नजर आ रहे थे. तभी ये कयास लगाए गए कि ये एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसके बाद भी दोनों को एक दो बार साथ स्पॉट किया गया. हालांकि दोनों ही अपने रिश्ते पर चुप्पी साधे बैठे हैं. अब तक किसी ने भी इसे लेकर कुछ नहीं कहा है. वैसे शुभमन का नाम इससे पहले सचिन तेंदुलकर की लाडली के साथ भी जोड़ा जा चुका हैं. खास बात ये है कि उनका नाम भी सारा ही है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 
    

Trending news