श्रुति हासन को आई बचपन की याद, मम्मी-पापा संग शेयर की क्यूट PHOTO
Advertisement
trendingNow12256541

श्रुति हासन को आई बचपन की याद, मम्मी-पापा संग शेयर की क्यूट PHOTO

Shruti Haasan: श्रुति हासन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बेहद ही क्यूट फोटो शेयर की थी, जो उनके बचन की है, जिसमें वो अपने मम्मी सारिका और पिता कमल हासन के साथ नजर आ रही हैं. फोटो में श्रुति हासन को पहचान पाना फैंस के लिए काफी मुश्किल है. 

Shruti Haasan Childhood Photo

Shruti Haasan Shares Childhood Photo: श्रुति हासन एक शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. इसके अलावा श्रुति सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपने म्यूजिक और खास पलों को शेयर करना बहुत पसंद करती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस को अपने बचपन की ऐसी याद आई कि एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की, जो उनके बचपन की है.

इस फोटो में श्रुति हासन अपनी मां सारिका और पिता कमल हासन के साथ नजर आ रही हैं. फोटो में श्रुति अपने पिता की गोद में नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, इस तस्वीर में एक्ट्रेस को पहचान पाना फैंस के लिए भी काफी मुश्किल है. श्रुति द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर देखते ही देखते फैंस के बीच वायरल हो रही है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. फोटो में एक्ट्रेस येलो कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं और छोटे-छोटे बालों में एक्ट्रेस बेहद क्यूट लग रही हैं. 

fallback

श्रुति हासन ने शेयर की बचपन की फोटो

इसके अलावा फोटो में श्रुति के माथे पर एक बिंदी भी नजर आ रही है. इसके अलावा फोटो में कमल चेक शर्ट के साथ लाइट कलर की पैंट में नजर आ रहे हैं तो वहीं, सारिका भी डार्क ब्राउन कलर के बॉर्डर के साथ गोल्डन साड़ी में नजर आ रही हैं. हालांकि, इस फोटो को शेयर करते हुए श्रुति ने कोई कैप्शन नहीं लिखा, लेकिन उनके फोटो शेयर करने ये जाना जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने बचपन को आज भी बेहद मिस करती हैं, जिसकी याद में ये फोटो शेयर की है. 

लंदन में खुद कपड़े और बर्तन धोते हैं अक्षय कुमार के बेटे आरव, एक्टर बोले- 15 की उम्र में छोड़ा था घर..

फैन ने शेयर की थी ये फोटो 

बता दें, श्रुति हासन की इस फोटो को उनके एक फैन द्वारा शेयर किया गया था, जिसके साथ लिखा था, 'मुझे ये मेरे पिताजी की अलमारी में मिली और ये असली लगती है. ऐसा लगता है कि ये तस्वीर कमल के पैतृक गांव परमकुडी में ली गई है'. सारिका से पहले कमल हासन की शादी वाणी गणपति से हुई थी. जब उनकी शादी वाणी से हुई तो उन्हें सारिका से प्यार हो गया. वाणी से तलाक के बाद उन्होंने 1988 में सारिका से शादी की, जिनसे उनकी दो बेटियां श्रुति और अक्षरा हासन हैं. हालांकि, 2004 में इन दोनों का भी तलाक हो गया था.

Trending news