Shraddha Kapoor: श्रद्धा की जिंदगी में आया नया प्यार, एक्टर नहीं इस बार जानिए किसे डेट करने की है अफवाह
Advertisement

Shraddha Kapoor: श्रद्धा की जिंदगी में आया नया प्यार, एक्टर नहीं इस बार जानिए किसे डेट करने की है अफवाह

Shraddha Kapoor Date: अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक से एक लजीज व्यंजन तथा खुद की तस्वीरें पोस्ट करने वाली श्रद्धा कपूर इन दिनों पर्सनल लाइफ के लिए चर्चा बटोर रही हैं. मीडिया में उनकी नई रिलेशनशिप को लेकर अटकलें लग रही हैं...

 

 

Shraddha Kapoor: श्रद्धा की जिंदगी में आया नया प्यार, एक्टर नहीं इस बार जानिए किसे डेट करने की है अफवाह

Shraddha Kapoor Career: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपने मासूम, अनोखे और मनमोहक बातचीत के अंदाज से फैन्स को आकर्षित करती हैं. यही वजह है कि इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड में वह सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली अभिनेत्री हैं. यूं तो ज्यादातर वह अपनी प्रोफेनशल लाइफ और (Shraddha Kapoor Instagram) इंस्टाग्राम पर तस्वीरों के लिए सुर्खियों में रहती हैं, मगर इस बार अचानक उनका नाम किसी से जुड़ा है. आशिकी 2 में आरोही के रूप में उनकी भूमिका से लोगों के दिल जीतने वाली श्रद्धा अब अपनी लव लाइफ के लिए लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही हैं. हालांकि इससे पहले उनका नाम फरहान खान और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारों से जुड़ चुका है.

हम साथ साथ
ऐक्टरों को डेट करने की चर्चाओं के बीच इन दिनों श्रद्धा के बारे में कहा जा रहा है कि वह बॉलीवुड के एक राइटर को डेट कर रही हैं. इस राइटर ने उनकी पिछली फिल्म लिखी थी. जी हां, आखिरी बार ब्लॉकबस्टर फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में नजर आईं श्रद्धा कपूर के बारे में अफवाह है कि वह इसी फिल्म के राइटर को डेट कर रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रद्धा कपूर और फिल्म के राइटर राहुल मोदी को बीते कुछ समय में कुछ मौकों पर साथ-साथ देखा गया है. इसके बाद अब यह चर्चा चल पड़ी है कि श्रद्धा इस राइटर को डेट कर रही हैं. दोनों को बीते दिनों एक थिएटर के बाहर एक साथ क्लिक किया गया था.

प्यार की कहानी
इधर भले ही श्रद्धा और राहुल के डेटिंग रिश्ते के बारे में अफवाहें चल रही हैं, लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस बात की पुष्टि नहीं की या फिर इस रिलेशनशिप का संकेत नहीं दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रद्धा इससे पहले फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ को डेट कर रही थीं. 4 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद उन्होंने यह रिलेशनशिप छोड़ खत्म कर दी थी. जहां तक फिल्मों की बात है तो श्रद्धा लगातार व्यस्त चल रही हैं. जल्द ही वह चालबाज इन लंदन, स्त्री 2 और चंदा मामा दूर के में दिखाई देंगी. वहीं राहुल मोदी तू झूठी मैं मक्कार से पहले प्यार का पंचनामा 2 और सोनू की टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों से जुड़े रहे हैं.

 

 

Trending news