दीपिका, कैटरीना, आलिया को पीछे छोड़ चुपके-चुपके इस मामले में आगे निकल गईं Shraddha Kapoor!
Advertisement

दीपिका, कैटरीना, आलिया को पीछे छोड़ चुपके-चुपके इस मामले में आगे निकल गईं Shraddha Kapoor!

Shraddha Kapoor News: श्रद्धा कपूर धीरे-धीरे ही सही लेकिन आगे बढ़ती जा रहीहैं. भल ही लाइमलाइट में कम ही रहती हों हसीना लेकिन फिर भी लोगों के बीच उनकी पॉपुलैरिटी कम नहीं है और इसका सबूत दे रहा है उनका इंस्टाग्राम अकाउंट. 

श्रद्धा कपूर (फोटो- सोशल मीडिया)

Shraddha Kapoor Instagram: बॉलीवुड की बाकी एक्ट्रेस के मुकाबले श्रद्धा कपूर लाइमलाइट में कम ही नजर आती हैं. फिल्मी पार्टियों से दूर महज अपने काम से काम रखने वालीं श्रद्धा को लोग उनकी सादगी के लिए सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. फैंस से मिलने का उनका तरीका लोगों को खूब भाता है तो उनकी सादेपन पर लोग जान न्योछावर कर देते हैं. शायद यही वजह है कि अब आलिया, दीपिका और कैटरीना जैसी टॉप एक्ट्रेस को पीछे छोड़कर अब श्रद्धा एक खास वजह से इनसे आगे निकल गई हैं.     

इंस्टाग्राम फोलोअर्स की रेस में निकलीं आगे
श्रद्धा कपूर इन तीनों से इंस्टाग्राम फोलोअर्स की रेस में आगे निकल गई हैं. हालांकि ये खबर जानकर हैरानी भी हो रही है क्योंकि सोशल मीडिया पर श्रद्धा से ज्यादा इन्हीं तीनों एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी है श्रद्धा के हाल ही में 75.8 मिलियन फोलोअर्स हुए हैं जिसकी खुशी उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर की. गालों पर चाय का कप लगाकर स्माइल करतीं श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर 75 मिलियन से ज्यादा फोलोअर होने की खुशी जाहिर की 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha(@shraddhakapoor)

श्रद्धा ने आलिया, कैटरीना और दीपिका को इस मामले में आगे निकलकर पछाड़ दिया है. दीपिका पादुकोण की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उन्हें 69 मिलियन लोग फॉलो करते हैं वहीं आलिया को 72 मिलियन और कैटरीना के 68 मिलियन फोलोअर्स हैं. इसके अलावा दिशा पाटनी 54 मिलियन और अनुष्का शर्मा 61 मिलियन फॉलोअर्स रखती हैं. इन सबमें सबसे आगे हैं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जिनके 83 मिलियन फोलोअर्स हैं.  

12 साल से इंडस्ट्री में हैं श्रद्धा 
जी हां...श्रद्धा को इंडस्ट्री में 12 साल हो चुके हैं. 2010 में श्रद्धा ने तीन पत्ती फिल्म से करियर का आगाज किया लेकिन उन्हें पहचान मिली आशिकी 2 से जो जबरदस्त हिट रही थी. इस फिल्म ने रातों रात श्रद्धा को स्टार बना दिया था. इसके बाद एक विलेन, हैदर, बागी, हाफ गर्लफ्रेंड, हसीना पार्कर, बत्ती गुल मीटर चालू, स्त्री, छिछोरे जैसी बेहतरीन फिल्मों में वो दिखीं. अब आने वाले दिनों में उनकी कई फिल्में रिलीज होंगी. जिनमें से सबसे ज्यादा चर्चा में लव रंजन की फिल्म है जिसमे वो रणबीर कपूर के साथ दिखेंगीं.    

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news