Sherlyn Chopra: शर्लिन चोपड़ा ने युवक को पकड़कर किया ऐसा डांस; लोगों ने कहा सेक्सुअल हेरासमेंट, केस करो
Advertisement

Sherlyn Chopra: शर्लिन चोपड़ा ने युवक को पकड़कर किया ऐसा डांस; लोगों ने कहा सेक्सुअल हेरासमेंट, केस करो

Sherlyn Chopra Video: अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोरने वालीं मॉडल-एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा एक्टिंग की दुनिया में लौट रही हैं. परंतु इससे पहले वह विवादों में घिर गई हैं. उनका वीडियो आया है, जिसमें वह एक व्यक्ति के साथ जबर्दस्ती छेड़छाड़ कर रही हैं. व्यक्ति उनसे बचने की कोशिश कर रहा है. उसकी उम्र भी अधिक नहीं लग रही है.

 

Sherlyn Chopra: शर्लिन चोपड़ा ने युवक को पकड़कर किया ऐसा डांस; लोगों ने कहा सेक्सुअल हेरासमेंट, केस करो

Sherlyn Chopra Photos: एक्ट्रेस और बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी शर्लिन चोपड़ा एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हाल में उनके ओटीटी वेब सीरीज पौरुषपुर के सेकेंड सीजन (Paurushpur Season 2) में लीड एक्टर के रूप में आने की खबरें थीं और वह इस बारे में मीडिया में बात भी कर रही हैं. लेकिन हाल में वह मुंबई (Mumbai) एयरपोर्ट पर नजर आईं. सेलेब्रिटी अक्सर एयरपोर्ट पर अपनी तस्वीरें खिंचाते और पैपराजी से बात करने नजर आते हैं. इस बार शर्लिन एयरपोर्ट पर एक व्यक्ति के साथ ‘जबर्दस्ती’ करती नजर आ रही हैं. इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. सवाल उठ रहे कि क्या उन्हें ऐसा करना चाहिए. लोग शर्लिन के व्यवहार की तीखी आलोचना कर रहे हैं.

हंगामा हो गया
वायरल वीडियो में शर्लिन एक व्यक्ति को अपनी तरफ खींचती और अपनी आपत्तिजनक हरकतों से उसे छेड़ती नजर आ रही हैं. वह व्यक्ति खुद को शर्मिंदा महसूस करते हुए जब दूर जाता है और विरोध करने की कोशिश करता है, तो शर्लिन उसे अपने पास खींचती हैं. वीडियो (Viral Video) को लेकर ट्विटर (Twitter) लोग अपनी-अपनी राय दे रहे हैं. कुछ लोगों ने यह भी कहा है कि शर्लिन जो कर रही हैं, वह सेक्सुअल हैरासमेंट (Sexual Harassment) के दायरे में आता है. उस व्यक्ति को शर्लिन पर यौन उत्पीड़न कराना चाहिए. कई यूजर इस मामले में शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ सख्त आवश्यक कार्रवाई की मागं कर रहे हैं.

कैसा है कानून
वीडियो देखने वाले यह भी सवाल उठा रहे हैं कि क्या कोई पुरुष किसी महिला के साथ इस तरह से जबर्दस्ती या छेड़खानी करता तो क्या उसे बख्शा जाता. एक ने लिखा कि यह महिला हर जगह उपद्रव मचाती है. वीडियो में यह एक्ट्रेस जो करती दिख रही है, स्पष्ट रूप से उत्पीड़न है. तमाम लोगों ने शर्लिन द्वारा वीडियो दिख रहे व्यक्ति से शर्लिन द्वारा की जा रही शरारत को घृणित और शर्मिंदा करने वाला बताया है. कई यूजर्स ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को टैग कर शर्लिन के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की अपील की है. एक यूजर ने लिखा है क्या भारत में ऐसा कोई कानून नहीं है, जो पीड़ित पुरुष को महिला अपराधियों द्वारा यौन उत्पीड़न से बचाता हो. वास्तव में यह अफसोसजनक स्थिति है. दोस्ती: फ्रेंड्स फॉरएवर (2005), रेड स्वस्तिक (2007), वजह तुम हो (2016) जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी शर्लिन ने फिलहाल इस विवाद पर कोई सफाई नहीं दी है.

Trending news