बर्थडे के कुछ दिन बाद गोल्डन टेंपल पहुंची शहनाज गिल, हाथ जोड़ भक्ति में डूबी आईं नजर, देखें फोटोज
Advertisement

बर्थडे के कुछ दिन बाद गोल्डन टेंपल पहुंची शहनाज गिल, हाथ जोड़ भक्ति में डूबी आईं नजर, देखें फोटोज

Shehnaaz Gill Golden Temple Pics: शहनाज गिल बॉलीवुड के उन सितारों में से एक हैं, जो पूजा-पाठ में बहुत विश्वास रखते हैं. कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने अपनी गोल्डन टेंपल की फोटोज शेयर की है. तस्वीरों में वो सरोवर के पास खड़ी नजर आ रही हैं. 

बर्थडे के कुछ दिन बाद गोल्डन टेंपल पहुंची शहनाज गिल, हाथ जोड़ भक्ति में डूबी आईं नजर, देखें फोटोज

Shehnaaz Gill Golden Temple Pics: शहनाज गिल ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है.  बर्थडे से जुड़े ढेर सारे फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हुए थे. जन्मदिन के कुछ दिन बाद ही एक्ट्रेस भगवान का आर्शीवाद लेने के लिए अमृतसर के गोल्डन टेंपल पहुंची हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब शहनाज एक गुरुद्वारे में गई हैं. वो पहले भी कई मौकों पर गोल्डन टेंपल जा चुकी हैं. शहनाज के साथ-साथ इंडस्ट्री के तमाम सितारे अलग-अलग मौकों पर गोल्डन टेंपल में नजर आ चुके हैं. 

भक्ति में डूबी नजर आईं शहनाज

शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज और स्टोरी की है. फोटोज में एक्ट्रेस गोल्डन टेंपल के सरोवर के पास खड़ी दिखाई दे रही हैं. वहीं, स्टोरी पर उन्होंने तख्त का वीडियो लगाया है. इस दौरान एक्ट्रेस ने दोनों हाथ जोड़े हुए हैं. फोटोज के साथ शहनाज ने कैप्शन में लिखा, "वाहेगुरु जी." शहनाज की यह फोटोज कुछ ही मिनटों में वायरल हो गई है. फैंस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लगातार रिएक्ट कर रहे हैं. 

कुछ दिनों पहले पहुंची थी गुरुद्वारे 

पिछले ही महीने शहनाज एक और गुरुद्वारे में पहुंची थीं. एक्ट्रेस ने वहां का वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वो अपने भाई शहबाज के साथ नजर आ रही थीं. बता दें कि शहनाज मूल रूप से पंजाब से हैं और अपने कल्चर को उन्होंने हमेशा से खुलकर एक्सेप्ट किया है. वो अक्सर अपने परिवार के साथ पिंड में जाकर भी समय बिताती हैं.  

जल्द ही फिल्म में आएंगी नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज जल्द ही वरुण शर्मा के साथ 'सब फर्स्ट क्लास' में नजर आने वाली हैं. फिल्म के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. वहीं इससे पहले वो 'किसी का भाई किसी की जान' और 'थैंक्यू पर कमिंग' में नजर आई थीं.

 

 

Trending news