Sharmila Tagore on Kareena Kapoor: सास ने की बहू की जमकर तारीफ, बताया कब साथ करेंगीं काम
Advertisement

Sharmila Tagore on Kareena Kapoor: सास ने की बहू की जमकर तारीफ, बताया कब साथ करेंगीं काम

Sharmila Tagore Kareena Kapoor: करीना कपूर की उनकी सास शर्मिला टैगोर के साथ बॉन्डिंग कैसी है ये तो हम सब जानते ही हैं वहीं अब सासू मां ने बहू करीना की जमकर तारीफ की है और साथ ही दोनों किसी फिल्म में कब साथ नजर आएंगी इसका भी जवाब दे दिया है.  

(फोटो - सोशल मीडिया)

Sharmila Tagore on working with Kareena kapoor: शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) अपने दौर की मशहूर और टॉप एक्ट्रेस रह चुकी हैं जिनकी एक्टिंग के दीवाने आज भी लाखों हैं. लेकिन काफी समय से शर्मिला टैगोर बड़े पर्दे से दूर थीं. वहीं अब 12 सालों के बाद शर्मिला टैगोर फिर से एक्टिंग में वापसी कर रही हैं. गुलमोहर में वो इंडस्ट्री के मौजूदा दौर के दिग्गजों के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगीं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म को लेकर बात की तो साथ ही बहू करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ काम करने को लेकर भी उन्होंने बड़ी बात कह दी हैं.  

सास ने की बहू की तारीफ

शर्मिला टैगोर बहू करीना से कितना प्यार करती हैं वो हम कई मौकों पर देख चुके हैं. पहले भी शर्मिला बेबो की तारीफ में कसीदें पढ़ चुकी हैं. अब एक बार फिर वो करीना कपूर की तारीफों के पुल बांधती हुईं नजर आईं. द टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में शर्मिला टैगोर ने करीना की लाल सिंह चड्ढा को बेहतरीन फिल्म बताया. उनके मुताबिक करीना बेहद ही अच्छी फिल्म में नजर आने वाली हैं और वो खुश है कि लॉकडाउन के बाद वो फि से काम पर लौट आई हैं. शर्मिला के मुताबिक उनके परिवार में सभी काम करने वाले एक्टर हैं और वो अपने काम से प्यार करते हैं. 

बहू संग कब करेंगीं काम

वहीं इसी इंटरव्यू में शर्मिला टैगोर से करीना कपूर संग काम करने को लेकर भी सवाल किया. उनसे पूछा गया कि ऑडियंस दोनों को साथ कब देखेगी. इसका बेहतरीन जवाब भी शर्मिला ने दिया. उनके मुताबिक अगर ये होता है तो सबसे अच्छी बात होगी लेकिन मजबूरी की बजाय अगर ये व्यवस्थित रूप से होगा तो ज्यादा अच्छा होगा. उन्होंने माना कि आज के दर्शक अंत में अच्छी फिल्म ही देखना चाहते हैं. इसका मतलब है कि दोनों स्क्रीन शेयर करना चाहती हैं लेकिन किसी बेहतर प्रोजेक्ट और कहानी के साथ.   

यह भी पढ़ेंः MS Dhoni in Movies: अब फिल्मों में किस्मत आजमाएंगे MS Dhoni, जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें  

 

Trending news