Rajesh Khanna की बुरी आदत से खूब चिढ़ती थीं Sharmila Tagore, फिर इस कारण एक्टर से हुईं जुदा...!
Advertisement

Rajesh Khanna की बुरी आदत से खूब चिढ़ती थीं Sharmila Tagore, फिर इस कारण एक्टर से हुईं जुदा...!

Rajesh Khanna Sharmila Tagore: बॉलीवुड सुपरस्टार राजेश खन्ना की एक आदत से एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर खूब चिढ़ती थीं. एक कारण से राजेश और शर्मिला की सुपरहिट जोड़ी टूट गई थी! 

राजेश खन्ना और शर्मिला टैगोर

Rajesh Khanna and Sharmila Tagore Films: बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार कहलाने वाले एक्टर राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) ने अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी रही हैं. राजेश खन्ना ने कई बड़ी एक्ट्रेसेस के साथ काम किया है, एक समय पर बॉलीवुड फिल्मी फैंस को राजेश खन्ना और शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) की जोड़ी खूब पसंद आती थी. राजेश और शर्मिला ने 'अराधना', 'अमर प्रेम', 'सफर', 'दाग' जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है. लेकिन फिर अचानक ही दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं और फिर कभी साथ काम नहीं किया. '

राजेश खन्ना की इस आदत से चिढ़ती थीं शर्मिला टैगोर! 

शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore Movies) ने एक इवेंट के दौरान कहा था कि वह राजेश खन्ना की एक आदत को बिल्कुल पसंद नहीं करती थीं. शर्मिला ने बताया था राजेश खन्ना हमेशा शूटिंग सेट पर देर से आते थे, वहीं वह (शर्मिला) सुबह 8 बजे सेट पर पहुंच जाती थीं क्योंकि वह रात 8 बजे तक अपने परिवार के पास लौटना चाहती होती थीं. शर्मिला ने बताया था, ऐसा कभी नहीं होता था कि काका समय से सेट पर पहुंचे. उन्हें 12-9 की शिफ्ट में काम करना होता थे, उन्होंने समय पर काम नहीं खत्म किया होता था, ऐसे में पूरी यूनिट प्रेशर में काम करती थी. 

राजेश-शर्मिला ने इस कारण साथ काम करना छोड़ा!

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो राजेश खन्ना (Rajesh Khanna Films) कई फिल्में एक ही एक्ट्रेस के साथ नहीं करना चाहते थे, ऐसे में उन्होंने दूरी बनानी शुरू कर दी. वहीं दूसरी तरफ शर्मिला टैगोर का काम और परिवार के बीच में बैलेंस बनाना मुश्किल हो रहा था, तब एक्ट्रेस ने राजेश खन्ना के साथ बतौर ऑनस्क्रीन जोड़ी काम करना बंद कर दिया था. कई सुपरहिट फिल्में देने के बाद राजेश खन्ना औऱ शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore Gulmohar Web Series) ने अपनी राहें जुदा कर ली थीं. 

जरूरी खबरें 

महाभारत की 'द्रौपदी' का बदल गया है पूरा का पूरा लुक, आज की ग्लैमरस तस्वीरें देख फैंस ने भी पहचानने से किया इंकार!
पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर की खूबसूरती के सामने फेल हैं बॉलीवुड की हसीनाएं!
इस एक्ट्रेस की कभी होती थी देवी की तरह पूजा! फिर एक फोटोशूट ने बिगाड़ा सबकुछ और...
सलमान खान की इस हीरोइन की खूबसूरती पर फिदा हो जाते हैं लोग! देखें फोटोज
उर्फी जावेद ने जब 'ऊ अंटावां' पर किया बोल्ड डांस, सामंथा प्रभु को भी छोड़ा पीछे!

Trending news