Shamita Shetty and Raqesh Bapat Break Up: आखिरकार टूट गई बिग बॉस के घर में बनी ये जोड़ी! अलग हुए शमिता और राकेश
Advertisement

Shamita Shetty and Raqesh Bapat Break Up: आखिरकार टूट गई बिग बॉस के घर में बनी ये जोड़ी! अलग हुए शमिता और राकेश

Shamita Shetty and Raqesh Bapat Seperated: काफी समय से शमिता शेट्टी और राकेश बापट के ब्रेक अप की खबरें आ रही हैं लेकिन हर बार साथ आकर ये कपल हर खबर को झूठ साबित कर देता है. अब फिर से खबर है कि इन्होंने फाइनली अलग होने का फैसला ले लिया है. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Shamita Shetty and Raqesh Bapat News: शमिता शेट्टी और राकेश बापट के अलग होने की खबर यूं तो कई बार आ चुकी हैं लेकिन इस बार करीबी सूत्रों के हवाले से दावा किया जा रहा है कि दोनों ने फाइनली ब्रेकअप कर लिया है. फिल्मफेयर के हवाले से खबर है कि दोनों ने अपनी राहें जुदा कर ली हैं. 

आपसी सहमति से अलग हुए दोनों

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनो ने आपसी सहमति से ये फैसला लिया है. दोनों एक दूसरे की काफी रिस्पेक्ट करते हैं लिहाजा दोनो ने ब्रेकअप के बाद एक दूसरे से नाता ना तोड़ते हुए दोस्त बने रहने का तय कर लिया है और अब वो दोंनो दोस्ती के रिश्ते के साथ ही आगे बढ़ रहे हैं. हालांकि अब तक ना ही शमिता ने और ना ही राकेश ने इसे लेकर ऑफिशियली कुछ कहा है. 

बिग बॉस के घर से शुरू हुई दोनों की केमिस्ट्री

राकेश बापट और शमिता शेट्टी दोनों ही बिग बॉस ओटीटी में साथ दिखे थे यही से दोनो की केमिस्ट्री की झलक दिखने लगी थी. वहीं ये शो खत्म होने तक दोनों एक दूसरे के प्यार की गिरफ्त में थे. आखिरकार बिग बॉस 15 में भी शमिता शेट्टी को आने का मौका मिला लेकिन राकेश बापट ने इसमें एंट्री नहीं ली थी. वहीं अलग-अलग रहते हुए इन्हें अपने प्यार को समझने में मदद मिली वहीं जब गेस्ट एट्री लेते हुए राकेश इस शो में पहुंचे तो ये साफ हो गया था कि राकेश और शमिता एक दूसरे के प्यार में हैं. 

fallback

शेट्टी परिवार के हर खास मौके पर सात दिखे दोनों

वहीं घर से बाहर आने के बाद शमिता शेट्टी के परिवार के हर खास मौके पर राकेश बापट साथ नजर आए. शिल्पा की लाडली के जन्मदिन से लेकर शेट्टी परिवार के घर में हुए हर खास फंक्शन में वो साथ दिखे. ऐस में अब इनके ब्रेकअप की खबर से फैंस हैरान हो रहे हैं.  

यह भी पढ़ेंः Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सोशल मीडिया पर छाई दयाबेन की ये कार्बन कॉपी, आवाज सुनकर हो जाएंगे दंग, खूब देखा जा रहा वीडियो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news