FIR Against Gauri Khan: मुसीबत में शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान, लखनऊ में दर्ज हुई FIR
Advertisement

FIR Against Gauri Khan: मुसीबत में शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान, लखनऊ में दर्ज हुई FIR

Shahrukh Khan की वाइफ गौरी खान के खिलाफ लखनऊ में FIR दर्ज हुई है. ये एफआईआर फ्लैट को लेकर है. शिकायतकर्ता का आरोप है कि गौरी की बातों में आकर उन्होंने फ्लैट खरीदा लेकिन अभी तक पजेशन नहीं मिल पाया है.

गौरी खान और शाहरुख खान

FIR Against Gauri Khan in Lucknow: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बीवी और मशहूर इंटीरियर डिजाइनर और बिजनेसवुमैन गौरी खान (Gauri Khan) के खिलाफ उत्तर प्रदेश के लखनऊ (Lucknow) में एफआईआर दर्ज की गई है. गौरी खान के खिलाफ ये FIR मुंबई के रहने वाले किरीट जसवंत शाह ने करवाई है. इसके अलावा तुलसियानी ग्रुप के अधिकारियों के खिलाफ भी केस दर्ज करवाया है. जानिए आखिर ये पूरा मामला क्या है और क्यों गौरी खान के खिलाफ ये एफआईआर दर्ज की गई है.

ये है पूरा मामला
दरअसल, गौरी खान (Gauri Khan) तुलसियानी ग्रुप की ब्रांड एंबेसडर हैं. शिकायतकर्ता किरीट जसवंत शाह का आरोप है कि गौरी खान ब्रांड एंबेसडर है और उन्होंने सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में तुलसियानी गोल्फ व्यू में फ्लैट खरीदा है. इस फ्लैट को खरीदने के लिए उन्होंने करीब 86 लाख रुपये दिए. लेकिन फ्लैट किसी और को दे दिया गया. शिकायकर्ता का आरोप है कि गौरी की बातों में आकर उन्होंने फ्लैट खरीदा है. लेकिन अब तक फ्लैट का पजेशन नहीं मिला है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

 

2016 में फ्लैट मिलने का किया था वादा
इसके साथ ही जसवंत शाह का कहना है कि तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड के सीएमडी अनिल कुमार तुलसिआनी और डायरेक्टर महेश तुलसियानी ने वादा किया था कि उन्हें साल 2016 में फ्लैट मिल जाएगा. लेकिन इतना वक्त बीतने के बाद भी उन्हें फ्लैट नहीं मिला.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

 

गैरजमानती धारा में केस दर्ज
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी गौरी खान और तुलसियानी ग्रुप के लोगों के खिलाफ गैर जमानती धारा में केस दर्ज हुआ है. फिलहाल इस केस में अभी तक गौरी खान की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है. आपको बता दें, गौरी खान अपने स्टाइल और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. आए दिन वो मुंबई में किसी रेस्टोंरेट के बाहर तो कभी सुहाना के साथ स्पॉट हो जाती हैं.

 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news