जॉन सीना के वायरल वीडियो पर शाहरुख खान ने दिया मजेदार रिएक्शन, बोले - 'नए गानों पर भी...'
Advertisement
trendingNow12128060

जॉन सीना के वायरल वीडियो पर शाहरुख खान ने दिया मजेदार रिएक्शन, बोले - 'नए गानों पर भी...'

Shahrukh Khan Reacts To John Cena: कुछ समय पहले शाहरुख खान के एक गाने पर जॉन सीना ने वीडियो बनाया था. आज किंग खान ने इस वीडियो पर अपना रिएक्शन शेयर किया है. शाहरुख ने बहुत खास अंदाज में उनका शुक्रिया किया है. 

जॉन सीना के वायरल वीडियो पर शाहरुख खान ने दिया मजेदार रिएक्शन, बोले - 'नए गानों पर भी...'

Shahrukh Khan Reacts To John Cena: शाहरुख खान के फैंस ना सिर्फ भारत में हैं, बल्कि विदेश में भी उनके लिए लोगों की दीवानगी समय-समय पर देखने के लिए मिलती रहती है. कुछ समय पहले WWE सुपरस्टार जॉन सीना भी उनके एक गाने पर वीडियो बनाते दिखे थे. इंटरनेट पर वो वीडियो जमकर वायरल हुआ था. ऐसे में फैंस कयास लगा रहे थे कि किंग खान भी इसपर अपना रिएक्शन दें. बता दें कि आज शाहरुख ने इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दे दिया है. फैंस को उनका अंदाज पसंद भी आ रहा है. 

जॉन सीना के वायरल वीडियो पर शाहरुख ने किया रिएक्ट

कुछ समय पहले जॉन सीना का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो 'भोली सी सूरत' गाना गाते सुनाई दिए थे. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कमाल का रिस्पांस मिला था. एसआरके के फैंस को जॉन सीना का फिल्मी अंदाज बहुत पसंद आया था. शाहरुख ने कुछ देर पहले इसी  वीडियो पर रिएक्ट किया है. शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "आप दोनों को शुक्रिया. मुझे बहुत पसंद आया और लव यू जॉन सीना. मैं तुम्हें अपने लेटेस्ट गाने भेजने जा रहा हूं और फिर आप दोनों उस पर भी वीडियो बनाना. हा..हा." 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जॉन सीना शेयर कर चुके हैं शाहरुख की फोटो 

इस वायरल वीडियो को शेयर करने के बाद जॉन सीना ने किंग खान की आइकोनिक पोज वाली फोटो को भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. बता दें कि उनके इस पोस्ट को भी फैंस ने बहुत प्यार दिया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Cena (@johncena)

शाहरुख अक्सर देते हैं रिप्लाई

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है. आम लोगों से लेकर बड़े सितारों तक, शाहरुख समय-समय पर अपने फैंस का ट्विटर पर रिप्लाई करते हैं. आज भी शाहरुख ने जॉन सीना के साथ-साथ और भी कई लोगों का रिप्लाई किया है. 

Trending news