Shahrukh Khan ने डॉन 3 से खींचे हाथ, Farhan Akhtar कर रहे नए चेहरे की तलाश!
Advertisement
trendingNow11698552

Shahrukh Khan ने डॉन 3 से खींचे हाथ, Farhan Akhtar कर रहे नए चेहरे की तलाश!

Shahrukh Khan Don 3: शाहरुख खान ने डॉन और डॉन 2 जैसी सुपरहिट फिल्मों में ग्रे शेड किरदार निभाया और छा गए. तब से अब तक डॉन 3 का भी बेसब्री से इंतजार हो रहा है. लेकिन अब इसे लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है.

Shahrukh Khan ने डॉन 3 से खींचे हाथ, Farhan Akhtar कर रहे नए चेहरे की तलाश!

Shahrukh Khan Decided to Exit Don:  डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है…. डॉन को तो 11 मुल्कों की पुलिस ढूंढ रही है…. ये कुछ ऐसे डायलॉग हैं जो आज भी लोगों की जुबान पर रहते हैं. आज भी डॉन फिल्म का जिक्र हो तो जहन में कई यादें ताजा हो उठती हैं. अमिताभ बच्चन के बाद डॉन के सिलसिले को आगे बढ़ाया शाहरुख खान की डॉन वन और डॉन 2 ने. जिसमें नजर आए शाहरुख खान को लोगों ने इस नेगेटिव किरदार में भी खूब पसंद किया तभी से लेकर अब तक डॉन 3 का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे है. लेकिन खबर यह है कि डॉन 3 तो बनने जा रही है लेकिन बिना शाहरुख खान के.

शाहरुख खान ने पीछे खींचे पांव
जो खबरें आ रही हैं उसके मुताबिक शाहरुख खान डॉन 3 का हिस्सा नहीं बनने जा रहे हैं उन्होंने इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है.मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख खान अब सिर्फ कमर्शियल फिल्मों पर ध्यान देना चाहते हैं और जिस तरह की फिल्में शाहरुख इस वक्त कर रहे हैं उसमें डॉन 3 किसी भी तरह से फिट नहीं बैठ रही. यही वजह है कि शाहरुख ने ही अब don 3 में काम करने से इंकार कर दिया है. 

fallback

शाहरुख को पसंद नहीं आया फरहान का आइडिया
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फरहान अख्तर इस बार फिर से अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान दोनों को साथ लाना चाहते थे लेकिन शाहरुख खान को ये आइडिया कारगर नहीं लगा. लिहाजा उन्होंने इससे दूरी बनाने का फैसला लिया है. खबर यह भी है कि फरहान अख्तर अब डॉन रिबूट के नाम से नई स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं ताकि  नए सिरे से कहानी को तैयार किया जा सके जो लोगों को नएपन का अहसास कराए. अब देखना दिलचस्प होगा कि फरहान का आइडिया कितना कारगर साबित होता है या फिर शाहरुख खान कहीं डॉन 3 से बाहर आकर कोई गलती तो नहीं कर रहे.

यह भी पढ़ेंः Mannat के इस हिस्से से है Shahrukh Khan को खास लगाव, यहां नहीं है मोबाइल, टीवी या किसी गैजेट्स को रखने की इजाजत

 

Trending news