Shahrukh Khan Bunglow Mannat: शाहरुख खान के घर 'मन्नत' की दीवार फांदकर जबरदस्ती घुसे दो युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

Shahrukh Khan Bunglow Mannat: शाहरुख खान के घर 'मन्नत' की दीवार फांदकर जबरदस्ती घुसे दो युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Shahrukh Khan से जुड़ी ऐसी खबर आई है जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे. खबरों की मानें तो किंग खान के घर दो युवकों ने जबरन घर में घुसने की कोशिश की. फिलहाल दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

शाहरुख खान

Shahrukh Khan: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों किसी ना किसी वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में किंग खान के घर मन्नत की दीवार को फांदकर दो युवक उनके बंगले की तीसरी मंजिल तक पहुंच गए. ये दोनों युवक घर में अंदर घुसने की कोशिश कर ही रहे थे तभी सिक्योरिटी गॉर्ड ने उन्हें पकड़ लिया. फिलहाल इन दोनों के ऊपर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जबरन घर में घुसने से लेकर कई धाराओं को तहत केस दर्ज हुआ है. जानिए ये दोनों युवक क्यों किंग खान के घर में पहुंचे और कहां के रहने वाले हैं.

गुजरात के रहने वाले हैं दोनों युवक
शाहरुख खान के घर में जबरन घुसने वाले दोनों युवक गुजरात के रहने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये दोनों युवक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बड़े फैन हैं और उनसे मिलना चाहते थे. इसी वजह से किंग खान के घर की दीवार फांदकर तीसरी मंजिल तक पहुंच गए. शाहरुख खान के घर के सिक्योरिटी गॉर्ड ने उन्हें पकड़कर उनसे पूछताछ की और कुछ समय बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया. दोनों की उम्र करीबन 21 और 25 साल के बीच बताई जा रही है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

बंगले में मौजूद नहीं थे किंग खान

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये दोनों गुजरात के सूरत के रहने वाले हैं. ये दोनों जब जबरन किंग खान के घर पहुंचे तो उस वक्त शाहरुख (Shahrukh Khan) घर में मौजूद नहीं थे. शाहरुख उस वक्त 'जवान' (Jawan) फिल्म की शूटिंग के लिए बाहर गए थे और सुबह लौटे. इसके बाद सोने चले गए थे. फिलहाल पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक गुजरात पुलिस से भी इस बात की जांच की जाएगी कि कहीं इन दोनों के खिलाफ कोई आपराधिक रिकॉर्ड तो नहीं है.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news