Salman Khan के घर शाहरुख-आमिर ने की सुबह 4 बजे तक पार्टी, आमिर को समझाया तो खूब की मस्ती भी!
Advertisement

Salman Khan के घर शाहरुख-आमिर ने की सुबह 4 बजे तक पार्टी, आमिर को समझाया तो खूब की मस्ती भी!

Entertainment News: खबर है कि पिछले हफ्ते शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने मिलकर पार्टी की और ये पार्टी सुबह 4 बजे तक चली. इस दौरान इन तिकड़ी ने जमकर एक दूसरे की टांग खींची.

Salman Khan के घर शाहरुख-आमिर ने की सुबह 4 बजे तक पार्टी, आमिर को समझाया तो खूब की मस्ती भी!

Shahrukh, Aamir and Salman Party Together: पिछले 30 सालों में सलमान, शाहरुख और आमिर ने बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम हासिल किया है. जब भी खान तिकड़ी की बात हो तो इन तीनों का नाम ही लिया जाता है. लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के चलते तीनों ही स्टार्स एक दूसरे से मिलने का समय नहीं निकाल पाते. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पिछले हफ्ते शाहरुख खान (Shahrukh Khan), सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) तीनों मिले और जमकर पार्टी भी की. 

भाईजान के घर पर मिले तीनों
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जो खबरें आ रही हैं उसके अनुसार 16 मई को सलमान खान के घर पर शाहरुख और आमिर पहुंचे जहां तीनों ने एक दूसरे के करियर, लाइफ पर तो बात की ही साथ ही जमकर एक दूसरे की टांग भी खींची. वहीं इस दौरान शाहरुख और सलमान ने आमिर को एक्टिंग से ज्यादा लंबा ब्रेक ना लेने के लिए समझाया जिस पर आमिर ने पॉजीटिव रिस्पॉन्स दिया और बताया कि उनके पास कई स्क्रिप्ट्स हैं जिन्हें वो पढ़ रहे हैं. इसके अलावा खबरें ये भी हैं कि आमिर ने शाहरुख और सलमान दोनों को अपने यूएस और यूरोप हॉलीडे टूर पर साथ चलने के लिए इनवाइट भी किया. 

सुबह 4 बजे तक चली तीनों की मुलाकात
खबर है कि सुबह 4 बजे तक शाहरुख-आमिर और सलमान की पार्टी चलती रही. सबसे पहले आमिर ही सलमान के घर पहुंच गए थे जिसके बाद शूटिंग खत्म करते ही शाहरुख और सलमान दोनों घर पहुंचे. इस दौरान तीनों ने एक दूसरे के प्रोजेक्ट्स पर भी बात की. डंकी को लेकर शाहरुख ने अपने एक्सपीरियंस को बयां किया तो वहीं आमिर ने चैम्पियन में सलमान संग काम करने की ख्वाहिश जाहिर की. वहीं खबर है कि इस दौरान सलमान के अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा को लेकर भी तीनों में बातें हुईं. काफी समय के बाद ये मौका आया जब तीनों एक छत के नीचे यूं मिले. यकीनन ये शाम इनके लिए यादगार जरूर बन गई होगी.   

यह भी पढ़ें- Kennedy: जब Rahul Bhatt की वैनिटी में पहुंचे Anurag Kashyap, बोले-‘सब गड़बड़ हो रहा है’

 

Trending news