'पद्मावत' पर शाहिद कपूर का Retweet, कहीं बिगाड़ न दे रणवीर सिंह से अच्छे संबंध
Advertisement

'पद्मावत' पर शाहिद कपूर का Retweet, कहीं बिगाड़ न दे रणवीर सिंह से अच्छे संबंध

न सिर्फ इंडिया में बल्कि दुनियाभर में इस फिल्म की जबरदस्त कमाई हो रही है.

एक दर्शक ने 'पद्मावत' को 4 स्टार और शाहिद को 5 स्टार दिए (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत' पिछले काफी वक्त से विरोध का सामना कर रही है, इसके बावजूद फिल्म को इसी महीने 25 तारीख को रिलीज किया गया और रिलीज के बाद से ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाए हुए है. न सिर्फ इंडिया में बल्कि दुनियाभर में इस फिल्म की जबरदस्त कमाई हो रही है. काफी तेजी से बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ रही है. 

  1. रणवीर सिंह ने जताया अपने फैन्स के प्रति आभार
  2. रणवीर सिंह को मिल रही आलोचकों से सराहना 
  3. शाहिद और रणवीर के रिश्तों में आ सकती है खटास

शाहिद कपूर ने किया ऐसा रीट्वीट
16वीं शताब्दी के कवि मलिक मुहम्मद जायसी की कृति 'पद्मावत' पर आधारित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. अब फिल्म से जरा हटकर कुछ बात करें तो रणवीर और शाहिद की अदाकारी की तुलना भी सामने आई है. शाहिद कपूर ने रविवार को एक ऐसा रीट्वीट किया है, जिसे देखकर शायद रणवीर सिंह नाराज हो सकते हैं. 

नाराज हो सकते हैं रणवीर सिंह
बता दें, जब एक ट्वीट में एक दर्शक ने शाहिद की एक्ट‍िंग को रणवीर से बेहतर बताया, तो शाहिद से रहा नहीं गया और उन्होंने इस टि्वटर पर शेयर कर लिया. फिल्म देखने के बाद इस दर्शक ने 'पद्मावत' को 4 स्टार और शाहिद को 5 स्टार दिए थे. अब ऐसे में शाहिद का ये कदम रणवीर के लिए आघात पहुंचाने वाला हो सकता है. बता दें कि रणवीर की अदाकारी की चर्चा हर जगह है. विलेन के रूप में वे बेहद क्रूर और खूंखार नजर आए हैं. 

रणवीर ने जताया अपने फैन्स के प्रति आभार 
शनिवार को ही रणवीर न्यूज एजेंसी आईएएनएस से कहा था, "ईमानदारी से कहूं तो जब मुझे 'पद्मावत' का प्रस्ताव मिला तो ज्यादातर लोगों का कहना था कि नायक को खलनायक की भूमिका नहीं निभानी चाहिए." उन्होंने कहा, "मैं दर्शकों से इतना प्यार पाकर अभिभूत हूं. मैं आभारी हूं कि सभी ने मेरे अभिनय को सराहा." 

रणवीर को मिल रही आलोचकों से सराहना
आलोचकों ने भी सराहना की है कि रणवीर ने अपने प्रदर्शन के जरिए बॉलीवुड को सबसे अच्छा खलनायक दिया है. वहीं रणवीर ने कहा, उन्होंने कहा, "लेकिन मैंने खिलजी को एक चुनौती की तरह लिया और मैं यह चुनौती लेना चाहता था. मैं संजय लीला भंसाली के दृष्टिकोण और अपनी मन की आवाज पर चला कि मैं खिलजी के किरदार में क्या खास दे सकता हूं." 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news