SRK At Wedding: शादी में जश्न मनाते दिखे शाहरुख खान, मशहूर एक्ट्रेस को बाहों में भरे सामने आई Unseen Photos
Advertisement
trendingNow11236895

SRK At Wedding: शादी में जश्न मनाते दिखे शाहरुख खान, मशहूर एक्ट्रेस को बाहों में भरे सामने आई Unseen Photos

SRK At Nayantara Wedding: सुपरस्टार शाहरुख खान एक्ट्रेस नयनतारा की शादी में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे. ऐसे में किंग खान की इस ग्रैंड वेडिंग से कुछ अनसीन तस्वीरें सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

SRK At Wedding: शादी में जश्न मनाते दिखे शाहरुख खान, मशहूर एक्ट्रेस को बाहों में भरे सामने आई Unseen Photos

Shah Rukh Khan At Wedding: साउथ सुपरस्टार नयनतारा और विग्नेश शिवन ने 9 जून को शादी के बंधन में बंध गए हैं. शादी महाबलीपुरम के एक रिसॉर्ट में हुई. इसमें शाहरुख खान भी शामिल हुए थे जो निर्देशक एटली की आने वाली फिल्म जवान में नयनतारा के साथ नजर आएंगे. तमिल अभिनेत्री और एंकर दिव्या दर्शिनी ने शादी की कुछ अनसीन तस्वीरें इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में शाहरुख खान शादी की मस्ती में डूबे दिखाई दे रहे हैं और दिव्या दर्शिनी को गले लगाए दिख रहे हैं. दिव्या दर्शिनी के लिए किसी फैन मूमेंट की तरह ही है. 

शाहरुख खान की अनसीन तस्वीरें

लोकप्रिय तमिल टीवी होस्ट ने किंग खान के फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने के मौके पर शाहरुख खान के साथ अपने शानदार पलों सोशल मीडिया के जरिए सभी के साथ शेयर किया. तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "मैंने उन्हें कसकर गले लगाया और मैंने उन्हे वह सब कुछ बताया जो मैं बताना चाहती थी. इतने साल, इतनी सारी यादें, इतनी खुशी आपने हमें दी है सर, इस सब के लिए सबसे अच्छा जीवन जीने के हकदार हैं सर. हर दिन मैं प्रार्थना करूंगी आपके दिल की खुशी के लिए सर! शाहरुख खान आप कोई भी गम या दुख डिजर्व नहीं करती हैं सर."

फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे 

इसके साथ ही दिव्या दर्शिनी ने आगे लिखा, "इस तस्वीर को पोस्ट करने का क्या दिन है क्योंकि हमारे किंग खान ने इस इंडस्ट्री में 30 साल पूरे किए हैं. आपके जैसा ना कोई था और ना हो पाएगा सर." सामने आई तस्वीरों में दिव्या दर्शिनी शाहरुख खान को बेहद उत्साह के साथ गले लगाए दिखाई दे रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस सिल्क साड़ी और गोल्ड ज्वैलरी में बला सी खूहसूरत दिखाई दे रही हैं. वहीं शाहरुख खान की बात करें तो वो व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं. 

सुपरस्टार है नयनतारा 

आपको बता दें कि नयनतारा की शादी खूब सुर्खियों में रही. नयनतारा साउथ फिल्मों का बहुत बड़ा नाम है. नयनतारा का जन्म केरल के पठानमथिट्टा जिले के तिरुवल्ला में हुआ था. उन्होंने अपनी पढ़ाई केरल और तमिलनाडु में की है. उनके पिता एयरफोर्स में ऑफिसर थे. एक्ट्रेस चार्टर्ड अकाउंटेंट बनना चाहती थी, लेकिन उनकी किस्मत में कुछ हो ही लिखा था. 

Bedroom Secret: मिलिंद सोमन ने खोले बेडरूम सीक्रेट्स, बोले- अभी भी 26 साल छोटी पत्नी से ज्यादा...

fallback

Actress Early Pregnancy: आलिया ही नहीं ये हीरोइनें भी हो गई शादी के कुछ दिनों बाद प्रेग्नेंट, एक ने तो बेबी बंप छुपाकर लिए सात फेरे

fallback

Trending news