Mahesh Babu की 'गुंटूर कारम' ने खींचा शाहरुख का ध्यान, किंग खान बोले- पिक्चर देखने को...
Advertisement
trendingNow12058947

Mahesh Babu की 'गुंटूर कारम' ने खींचा शाहरुख का ध्यान, किंग खान बोले- पिक्चर देखने को...

Shah Rukh Khan and Mahesh Babu: शाहरुख खान ने साउथ स्टार महेश बाबू की नई फिल्म गुंटूर कारम की तारीफों में पुल बांध दिए हैं. किंग खान ने ट्वीट कर बताया कि वह फिल्म देखने को बेताब हैं. 

शाहरुख खान और महेश बाबू

Shah Rukh Khan on Guntur Kaaram: साउथ स्टार महेश बाबू की फिल्म गुंटूर कारम सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. गुंटूर कारम में महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ-सात श्रीलीला और मीनाक्षी  चौधरी ने अपनी कमाल के किरादरों से फिल्मी ऑडियंस को इंप्रेस कर डाला है. फिल्म का ट्रेलर देख शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी एक्साइटेड हो गए हैं और उन्होंने साउथ स्टार महेश बाबू की फिल्म को लेकर ट्वीट कर डाला है. शाहरुख खान ने फिल्म को आग बताते हुए लिखा कि वह इसे देखने के लिए बेताब हैं. 

शाहरुख ने महेश बाबू की फिल्म की तारीफों में बांधे पुल!

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Twitter) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा- दोस्त महेश बाबू की पिक्चर गुंटूर कारम देखने का इंतजार कर रहा हूं. एक्शन और इमोशन्स के अलावा यह पूरी तरह से मास फिल्म है. शाहरुख ने आगे लिखा- ये पिक्चर आग लगा देगी. शाहरुख खान ने महेश बाबू की गुंटूर कारम का ट्रेलर री-शेयर करते हुए फिल्म देखने की बेताबी दिखाई है. 

महेश बाबू ने किंग खान का किया शुक्रिया

शाहरुख खान (SRK Films) से तारीफें पाने के बाद महेश बाबू (Mahesh Babu Twitter) ने सुपरस्टार को शुक्रिया कहा है. महेश बाबू ने अपने ट्वीट में लिखा- थैंक्यू आपके हर सपोर्ट के लिए. आपको और घर पर सभी को प्यार. शाहरुख खान के साथ-साथ महेश बाबू का लेटेस्ट ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.  

गुंटूर कारम कर रही ताबड़तोड़ कमाई

महेश बाबू (Mahesh Babu Movies) की फिल्म गुंटूर कारम बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. पोंगल-मकर सक्रांति के मौके पर महा-क्लैश के बावजूद महेश बाबू की फिल्म ने पहले दिन तगड़ी कमाई की है. रिपोर्ट्स की मानें तो गुंटूर कारम ने पहले दिन वर्ल्डवाइड 82 करोड़ का बिजनेस किया है. ऐसे में फिल्म के दूसरे दिन के बिजनेस पर हर किसी की नजर बनी हुई है.

Trending news