Kuch Kuch Hota Hai की स्पेशल स्क्रीनिंग में Shah Rukh Khan ने किया कुछ ऐसा, चारों तरफ लगी तारीफों की झड़ी
Advertisement
trendingNow11917318

Kuch Kuch Hota Hai की स्पेशल स्क्रीनिंग में Shah Rukh Khan ने किया कुछ ऐसा, चारों तरफ लगी तारीफों की झड़ी

Shah Rukh Khan Video: कुछ कुछ होता है की स्पेशल स्क्रीनिंग से शाहरुख खान का नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी का पल्लू उठाए चलते नजर आ रहे हैं. 

शाहरुख खान और रानी मुखर्जी

Shah Rukh Khan and Rani Mukerji: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और फिल्ममेकर करण जौहर ने बीती शाम कुछ कुछ होता है कि एक स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचकर फैंस को सरप्राइज कर दिया. कुछ कुछ होता है के 25 साल पूरे होने पर कई जगह स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जिनमें से एक स्क्रीनिंग पर शाहरुख, रानी मुखर्जी और करण जौहर (Karan Johar) के साथ पहुंचे थे. जहां शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कुछ ऐसा कर दिखाया है जिसके बाद से फैंस ने चारों तरफ तारीफों की झड़ी लगा दी है. 

रानी मुखर्जी की साड़ी का पल्लू थाम चले शाहरुख!

कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai) की स्पेशल स्क्रीनिंग से कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिसमें से एक वीडियो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movies), रानी मुखर्जी का पल्लू थामे चल रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि रानी मुखर्जी (Rani Mukerji Films) थिएटर की सीढ़ियां चढ़ रही हैं और शाहरुख उनके पीछे-पीछे पल्लू पकड़े चल रहे हैं. शाहरुख (Shah Rukh Khan Video) का ये परफेक्ट जेंटलमैन वाला अंदाज देख फैंस ने चारों तरफ किंग खान की तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं.  

फैंस ने बांधें तारीफों के पुल

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji Photos) का पल्लू थामे शाहरुख का वीडियो वायरल होने के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर कमेंटबाजी शुरू कर दी है. एक फैन ने लिखा- जेंटलमैन है ये SRK देखो साड़ी पकड़ी हुई है रानी मुखर्जी की. तो दूसरे ने लिखा- ये किंग खान की चीजें हैं, यही है कि वह किंग है. अन्य यूजर ने लिखा- कितना क्यूट है SRK ने रानी की साड़ी पकड़ी है. 

कुछ कुछ होता है को 25 साल पूरे

करण जौहर (Karan Johar Movies) ने मुंबई में कुछ कुछ होता है के 25 साल पूरे होने पर तीन स्पेशल स्क्रीनिंग्स रखी थीं. और फिल्म की टिकट महज 25 रुपए रखी थी. कुछ कुछ होता है की स्पेशल स्क्रीनिंग्स से बीते दिन कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. फिल्म के 25 साल पूरे होने के जश्न में फिर शाम को शाहरुख-रानी और करण जौहर भी हिस्सा बने थे. हालांकि काजोल एक आउटडोर शूट की वजह से सेलिब्रेशन का हिस्सा नहीं बन पाई थीं. बता दें, कुछ कुछ होता है 16 अक्टूबर,1998 को रिलीज हुई थी. इसी फिल्म से करण जौहर ने बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था.

Trending news