Shah Rukh Khan: डॉन 3 से हुई शाहरुख की विदाई, नए हीरो के नाम से कोई उछल पड़ेगा तो कोई होगा निराश
Advertisement
trendingNow11762094

Shah Rukh Khan: डॉन 3 से हुई शाहरुख की विदाई, नए हीरो के नाम से कोई उछल पड़ेगा तो कोई होगा निराश

Don 3 News: शाहरुख खान लगातार व्यस्त हैं. इस बीच फरहान खान डॉन 3 की स्क्रिप्ट पर काम कर चुके हैं. लेकिन खबरें यह हैं कि शाहरुख अब इस फिल्म में काम नहीं करेंगे. उनकी जगह इस फ्रेंचाइजी फिल्म में नए स्टाइलिश हीरो की एंट्री हो चुकी है...

 

Shah Rukh Khan: डॉन 3 से हुई शाहरुख की विदाई, नए हीरो के नाम से कोई उछल पड़ेगा तो कोई होगा निराश

Farhan Akhtar Don 3: शाहरुख खान के फैन्स को लंबे समय से इंतजार है कि वह कब डॉन फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म करेंगे. परंतु खबर आ रही है कि शाहरुख अब इसमें आगे नजर नहीं आएंगे. बीते कुछ महीनों से चर्चाएं थीं कि शाहरुख की जगह निर्देशक फरहान अख्तर किसी युवा सितारे का साथ काम करेंगे. अब यह नाम तय हो गया है. चर्चाओं की मानें तो शाहरुख की जगह डॉन 3 (Don 3) में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभाएंगे. फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर ही करेंगे. अगर यह बातें सच हैं तो आप सिर्फ थोड़ा सा इंतजार और कीजिए. छह जुलाई को रणवीर सिंह का जन्मदिन और उस दिन उनके नया डॉन बनने की आधिकारिक घोषणा (Don 3 Announcement) हो सकती है.

जन्मदिन का इंतजार
कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह को इस फ्रेंचाइजी की अगली किस्त में हीरो बनाने के लिए, स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दिया जा है. इस रोल को निभाने के लिए रणवीर भी बहुत उत्साहित हैं. 6 जुलाई को रणवीर के जन्मदिन के जश्न के साथ उनके नाम की घोषणा डॉन 3 के लिए हो सकती है. लंबे समय से निर्माता रितेश सिधवानी और लेखक-निर्देशक फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. बताया जाता है कि शाहरुख ने खुद को डॉन 3 से हटाने का फैसला किया है. जब उन्होंने यह बात निर्माता-निर्देशक को बताई, उसके बाद से ही उन्हें ऐसे एक्टर की तलाश थी, जो डॉन के किरदार के साथ न्याय कर सके. इस रोल में उन्हें रणवीर सिंह फिट लगे हैं.

अमिताभ से शुरू
उल्लेखनीय है कि एक्सेल एंटरटेनमेंट का रणवीर सिंह के साथ पुराना जुड़ाव है. इस कंपनी के साथ रणवीर पहले 2015 की रोमांटिक ड्रामा दिल धड़कने दो और 2019 की म्यूजिकल रोमांस फिल्म गली बॉय कर चुके हैं. कुछ सूत्रों का यह भी कहना है कि रणवीर की कास्टिंग बीती मई में ही फाइनल हो चुकी है और फिल्म के अनाउंसमेंट के लिए इस सितारे ने प्रमोशनल वीडियो भी शूट कर लिया है. छह जुलाई को सारी बातें साफ हो जाएंगी. शाहरुख स्टारर पहली डॉन 2006 में रिलीज हुई थी और इसका सीक्वल 2011 में आया था. जिसमें शाहरुख और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अभिनय किया था. उल्लेखनीय है कि शाहरुख की पहली डॉन 1978 में इसी नाम से बनी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), जीनत अमान और प्राण स्टारर डॉन का रीमेक थी.

 

Trending news