Mahira Khan Shah Rukh Khan: शाहरुख खान ने जब इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को अनोखे ढंग से किया Kiss, हसीना ने सुनाया मजेदार किस्सा!
Advertisement

Mahira Khan Shah Rukh Khan: शाहरुख खान ने जब इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को अनोखे ढंग से किया Kiss, हसीना ने सुनाया मजेदार किस्सा!

Shah Rukh Khan ने एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस को किस (Kiss) किया था और जिस ढंग से उन्होंने ऐसा किया था, सभी लोग शॉक हो गए थे! शाहरुख खान की इस 'किसिंग' के बारे में पाकिस्तानी हसीना ने खुद ही बताया...

Mahira Khan Shah Rukh Khan: शाहरुख खान ने जब इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को अनोखे ढंग से किया Kiss, हसीना ने सुनाया मजेदार किस्सा!

Shah Rukh Khan Mahira Khan Nose to Nose Kissing: शाहरुख खान बॉलीवुड के एक बहुत बड़े एक्टर है जिन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है. इस कलाकार को 'रोमांस का बादशाह' भी कहा जाता है क्योंकि दुनिया मानती है कि शाहरुख खान जैसा रोमांस कोई नहीं कर सकता है. काजोल (Kajol), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) से लेकर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) तक, शाहरुख खान ने अलग-अलग दशकों की एक्ट्रेसेज के साथ रोमांस किया है और आज भी उनका ये जादू बरकरार है. कुछ समय पहले, एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में बताया है कि किस तरह शाहरुख खान ने उन्हें किस किया लेकिन उनका तरीका काफी अलग था. वो इंटरव्यू में कहती हैं कि जिस तरह एसआरके (SRK) ने उन्हें किस किया उसके पीछे की कहानी बेहद दिलचस्प है और किस्सा बहुत ही मजेदार! आप भी जानिए... 

Shah Rukh Khan के रोमांस से घबरा रही थीं ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हम यहां पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) की बात कर रहे हैं, जिन्होंने शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रईस' (Raees) में काम किया है. हाल ही में, अपने एक इंटरव्यू में माहिरा खान ने बताया कि वो शाहरुख खान के साथ काम करने को लेकर तो नर्वस थीं ही, साथ ही, वो 'किंग ऑफ रोमांस' के साथ रोमांटिक सीन्स करने से भी कतरा रही थीं. माहिरा खान बताती हैं कि 'कुछ ज्यादा न हो जाए', इस घबराहट की वजह से सेट पर सब उनका बहुत मजाक उड़ाते थे और शाहरुख भी उनकी इसपर जमकर टांग खिंचाई करते थे. 

SRK ने इस तरह स्क्रीन पर Mahira Khan को किया Kiss 

माहिरा खान इस इंटरव्यू में बताती हैं कि क्योंकि वो रोमांटिक सीन्स को लेकर घबरा रही थीं और नहीं चाहती थीं कि कुछ बहुत इंटीमेट हो, तो मेकर्स बहुत कन्फ्यूज हो गए थे; उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि 'जालिमा' (Zaalima) गाने में वो किस तरह शाहरुख और माहिरा का मिलन दिखाएं. बहुत दुविधाओं के बाद उन्होंने यह तरीका निकाला कि शाहरुख माहिरा को होंठों पर नहीं सिर्फ नाक पर किस करेंगे. पूरे गाने में शाहरुख और माहिरा 'नोज-टू-नोज किसिंग' (Nose to Nose Kissing) कर रहे हैं. 

बता दें कि शाहरुख खान और माहिरा खान की फिल्म 'रईस' 2017 में रिलीज हुई थी और उन दोनों की केमिस्ट्री को बहुत पसंद भी किया गया था. दुर्भाग्यवश, 2016 के उरी हमले के बाद से पाकिस्तान और भारत ने अपने कलाकारों को एक दूसरे की इंडस्ट्री में काम करने से बैन कर दिया और इसलिए उसके बाद से वहां के कलाकारों ने यहां कोई फिल्म नहीं की है. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news