Katrina Kaif के लिए Shah Rukh Khan ने तोड़ी थी नो किसिंग पॉलिसी, मिले थे फिल्म के लिए एकस्ट्रा पैसे!
Advertisement
trendingNow11762971

Katrina Kaif के लिए Shah Rukh Khan ने तोड़ी थी नो किसिंग पॉलिसी, मिले थे फिल्म के लिए एकस्ट्रा पैसे!

Shah Rukh Khan No Kissing Policy: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ऐसे तो अपनी फिल्मों में रोमांस खूब करते हैं, लेकिन ऑनस्क्रीन किसिंग से वह बचा करते थे. फिर जब तक है जान में शाहरुख खान को कैटरीना कैफ संग ऑनस्क्रीन लिपलॉक करते देखा गया था.

शाहरुख खान और कैटरीना कैफ

Shah Rukh Khan and Katrina Kaif Kissing Scene: बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है और खूब सारे रोमांटिक सीन्स दिए हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं शाहरुख खान भी पहले सलमान खान (Salman Khan) की तरह नो किसिंग पॉलिसी फॉलो किया करते थे. जी हां...शाहरुख खान रोमांटिक फिल्मों में भी ऑनस्क्रीन किसिंग सीन से बचाव करते थे लेकिन फिर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) संग जब तक है जान फिल्म में वह एक हॉट लिपलॉक करते दिखाई दिए थे. कहा जाता है कि शाहरुख खान ने 40 की उम्र में अपना नो किसिंग का नियम यश चोपड़ा के लिए तोड़ा था. 

कैटरीना कैफ संग लिपलॉक के लिए मिले ज्यादा पैसे!

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movies) ने साल 2012 में एक इवेंट के दौरान अपनी नो किसिंग पॉलिसी को लेकर बात की थी. इवेंट में शाहरुख खान ने बताया था कि वह ऑनस्क्रीन किस करने के लिए पहले राजी नहीं थे. क्योंकि यह उनके लिए बहुत अजीब था लेकिन फिर उन्होंने (यश चोपड़ा) जबरदस्ती की. शाहरुख खान ने बताया था कि उन्हें ऑनस्क्रीन लिपलॉक करने के लिए एकस्ट्रा पैसे भी दिए गए थे. 

शाहरुख खान ने तोड़ा यश चोपड़ा के लिए अपना नियम!

एंटरटेनमेंट पोर्टल बॉलीवुड शादीज की एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Kissing Scene) ने एक इवेंट में बताया था कि वह बहुत ईमानदार रहेंगे, आदि, यश जी और कैटरीना को पूरी विनम्रता से कहेंगे कि वह जानते थे कि वह अजीब थे, उनके लिए दिक्कते थीं और उनके साथ काम करना आसान नहीं था. वह परिवार की तरह हैं लेकिन फिर भी वह किसिंग सीन करवाने के लिए एकजुट हो गए और उन्होंने मजबूर किया. किसिंग सीन के लिए एकस्ट्रा फीस भी दी गई थी...! शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर अब एटली निर्देशित फिल्म जवान और राजकुमार हीरानी की फिल्म डंकी में नजर आएंगे.

Trending news