Shah Rukh Khan: इंस्टाग्राम पर शाहरुख हैं प्राइवेट, पत्नी-बच्चों के अलावा करते हैं सिर्फ 3 लोगों को फॉलो
Advertisement
trendingNow11941708

Shah Rukh Khan: इंस्टाग्राम पर शाहरुख हैं प्राइवेट, पत्नी-बच्चों के अलावा करते हैं सिर्फ 3 लोगों को फॉलो

Shah Rukh Khan Birthday: इस साल पठान और जवान के बाद शाहरुख खान की लोकप्रियता में भारी इजाफा हुआ है. पठान की रिलीज के आस-पास इंस्टाग्राम पर जहां उनके करीब 3.6 करोड़ फॉलोअर थे, वह अब 4.3 करोड़ हो चुके हैं. लेकिन आपको जानकर आश्चर्य होगा कि शाहरुख मात्र छह लोगों को फॉलो करते हैं...

 

 

Shah Rukh Khan: इंस्टाग्राम पर शाहरुख हैं प्राइवेट, पत्नी-बच्चों के अलावा करते हैं सिर्फ 3 लोगों को फॉलो

Shah Rukh Khan Instagram: कहने को शाहरुख खान दुनिया भर में फेमस हैं और इंस्टाग्राम पर 4.3 करोड़ लोगों से ज्यादा उन्हें फॉलो करते हैं. लेकिन अगर उनके पर्सनल स्पेस की बात करें, तो आपको जानकर आश्चर्य होगा कि वह इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सिर्फ छह लोगों को फॉलो करते हैं. जी हां, इसमें से तीन तो उनके परिवार के ही लोग हैं. पत्नी गौरी और बच्चे, आर्यन और सुहाना. ऐसे में यह रोचक बात है कि बाकी वह तीन और कौन लोग हैं, जो शाहरुख की जिंदगी में इतने खास हैं कि वह उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं.

बाकी जैसे परिवार
गौरी खान (Gauri Khan) और आर्यन (Aryan Khan) तथा सुहाना (Suhana Khan) के बारे में सभी जानते हैं. लेकिन बाकी के तीन नाम हैं; पूजा डडलानी, आलिया छीबा और काजल आनंद. शाहरुख के बहुत से फैन्स पूजा डडलानी को भी जानते हैं. वह साल 2012 से शाहरुख खान की मैनेजर हैं और उनसे इस सितारे का पारिवारिक रिश्ता बन चुका है. आर्यन खान को जब कथित ड्रग केस में गिरफ्तार किया गया था, तब पूजा डडलानी का नाम सुर्खियों में आया था. पूजा के बगैर शाहरुख खान कहीं नहीं जाते हैं. उनकी सहमति के बगैर कोई काम नहीं करते हैं. वहीं आलिया छीबा भी शाहरुख के परिवार की ही सदस्य हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

यह है छठा नाम
आलिया छीबा शाहरुख की पत्नी गौरी खान की भतीजी हैं. गौरी के भाई की बेटी. आलिया, शाहरुख के तीनों बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम के बहुत करीब हैं. शाहरुख आलिया को अपनी बेटी ही मानते हैं और यही वजह है कि उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. आलिया को भी इंस्टाग्राम पर दो लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. शाहरुख की फॉलोइंग लिस्ट में छठा नाम है, काजल आनंद. वह शाहरुख खान की करीबी दोस्त हैं और जानने वाले उन्हें आम तौर पर पुतुल नाम से बुलाते हैं. काजल आनंद वकील थीं, लेकिन उन्होंने बाद में इस पेशे को अलविदा कहते हुए लाइफ स्टाइल और फैशन की दुनिया में कदम बढ़ा दिए.

Trending news