शाहरुख की 'बाजीगर' तो अक्षय कुमार की 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' हो रही दोबारा रिलीज, क्या है माजरा?
Advertisement

शाहरुख की 'बाजीगर' तो अक्षय कुमार की 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' हो रही दोबारा रिलीज, क्या है माजरा?

Baazigar Re-Release: शाहरुख खान, काजोल और शिल्पा शेट्टी की सुपरहिट क्लासिक फिल्म 'बाजीगर' 31 साल बाद दोबार सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसके अलाव भी रेट्रो फिल्म फेस्टिवल में कई 90 के दशक की हिट फिल्में हिस्सा लेंगी और सिनेमाघरों में रिलीज होंगी, जिनमें अक्षय कुमार की फिल्म का भी नाम शामिल है. 

शाहरुख की 'बाजीगर' तो अक्षय कुमार की 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' हो रही दोबारा रिलीज

Baazigar and Main Khiladi Tu Anari Re-Release: बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले किंग यानी शाहरुख खान, शिल्पा शेट्टी और काजोल की साल 1993 में आई 'बाजीगर' एक कल्ट क्लासिक फिल्म बन चुकी है. अब्बास-मस्तान द्वारा निर्देशित रोमांटिक थ्रिलर को इसके डायलॉग्स, गानों और खास तौर से शाहरुख के नेगेटिव किरदार के लिए फैंस और क्रिटिक्स की ओर से खूब सराहना मिली थी. ऐसे में फैंस के लिए गुड न्यूज है. 

जी हां, ताजा खबर ये है कि शाहरुख की ये फिल्म 'रेट्रो फिल्म फेस्टिवल' के हिस्से के तौर पर सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज हो रही है. जी हां, 22 मार्च से लेकर 28 मार्च तक रेट्रो फिल्म फेस्टिवल चलेगा और इस दौरान हिंदी सिनेमा की करीब 25 सिनेपॉलिस थिएटर्स में दोबारा धमाल मचाएंगी, जिसमें शाहरुख खान की 'बाजीगर' से लेकर अक्षय कुमार की साल 1994 में रिलीज हुई 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' जैसी फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देंगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

'बाजीगर' की री-रिलीज खुश हैं किंग खान 

हाल ही में शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर 'रेट्रो फिल्म फेस्टिवल' का हिस्सा बनी और सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज होने वाली अपनी फिल्म 'बाजीगर' को लेकर एक पोस्ट शेयर किया, जिसके साथ एक्टर कैप्शन में लिखते हैं, 'उस समय का फ्लैशबैक जब सिनेमाघरों में इस फिल्म का जादू सब पर छा गया था. बॉलीवुड क्लासिक 'बाजीगर' के साथ हमारे रेट्रो फिल्म फेस्टिवल में उन पलों को फिर से जीने के लिए इनवाइट कर रहा हूं. मैं इन पुरानी यादों के सफर में आपके साथ शामिल होने के लिए काफी एक्साइटेड हूं. आइए एक साथ मिलकर बॉलीवुड रेट्रो फिल्म फेस्टिवल का जश्न मनाएं!'.

Janhvi Kapoor: पहले नहीं देखा होगा जान्हवी कपूर का ऐसा Video, घुटने के बल चढ़ कर पहुंचीं तिरुपति बालाजी मंदिर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Delhi Times (@delhi.times)

ये फिल्म भी होंगी री-रिलीज

22 से 28 मार्च तक रेट्रो फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान की 'बाजीगर' के अलावा अक्षय कुमार की 'खिलाड़ी' और 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' को री-रिलीज किया जा रहा है. इन तीनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. इतना ही नहीं, इस खबर के सामने आने के बाद फैंस इन फिल्मों को लेकर काफी एक्साइटेड हैं गए हैं और 90 के दौर की यादों में दोबारा खो जाने के लिए तैयार है. 90 के दशक में रिलीज हुई शाहरुख और अक्षय की इन फिल्मों को दर्शकों का खूब प्यार मिला था, जो दोबारा से दर्शकों के बीच धूम मचाने वाली हैं. 

Trending news