Esha Gupta Bold Look: जींस के साथ सिर्फ ब्रा पहनकर घर से निकल पड़ीं ईशा गुप्ता, एक जगह अटक रही नजर!
Advertisement

Esha Gupta Bold Look: जींस के साथ सिर्फ ब्रा पहनकर घर से निकल पड़ीं ईशा गुप्ता, एक जगह अटक रही नजर!

Esha Gupta की सोशल मीडिया पर एक फोटो खूब वायरल हो रही है. ये फोटो एक्ट्रेस की वैलेंटाइन डे की है. इस फोटो में एक्ट्रेस ब्रा पहनकर घर से बाहर घूमने निकल पड़ी और कैमरे के सामने पोज दिए.

ईशा गुप्ता

Esha Gupta Valentines Day Celebration: बॉलीवुड की सुपरहॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) हर बार पहले से ज्यादा बोल्ड फोटोज शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब ईशा गुप्ता ब्वॉयफ्रेंड मैनुअल कैंपस ग्वालर के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने निकलीं. इस बार ईशा ने 'वैलेंटाइन डे' सेलिब्रेशन के लिए रेड नहीं बल्कि व्हाइट कलर के टॉप को पहना. ईशा का ये टॉप इतना ज्यादा रिवीलिंग है कि इसे देखकर ऐसा लगेगा कि एक्ट्रेस ब्रा पहनकर कर ही घर से निकल पड़ी हैं. खास बात है कि ईशा ने इस ब्रा के साथ लूज जींस पहनी हैं. एक्ट्रेस का ये बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

ब्रा पहनकर निकल पड़ीं घर से 
लेटेस्ट फोटो में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) व्हाइट की ब्रालेट पहनकर पोज देती हुई नजर आईं. फोटो में ईशा के ब्वॉयफ्रेंड मैनुअल भी उनके साथ दिखे. तस्वीर में ईशा की ये ब्रा इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि कैमरे में सब कुछ कैद हो रहा है. बावजूद इसके ईशा कैमरे के सामने बेबाक अंदाज में पोज देती दिखीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

ढाया कहर
ईशा (Esha Gupta) ने इस रिवीलिंग ब्रा के साथ लूज जींस पहनकर हॉटनेस का ऐसा तड़का लगाया कि फोटोज देख फैंस का खुद पर काबू करना मुश्किल हो रहा है. इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि ईशा ने ये फोटो किसी रेस्टोंरेट में खड़े होकर क्लिक करवाई है. इस फोटो को ईशा ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो शेयर कर कैप्शन में  लिखा- 'हर दिन वैलेंटाइन डे होता है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

दिव्या अग्रवाल ने किया ये कमेंट
इस फोटो पर बिग बॉस ओटीटी की विनर रह चुकीं दिव्या अग्रवाल ने ऐसा कमेंट कर दिया कि वो लोगों का ध्यान खींच रहा है. फोटो पर दिव्या ने देखते ही कमेंट किया- 'दी और जीज सुपरसेक्सी.' वहीं कुछ और करीबी दोस्तों ने हॉर्ट वाला आइकन शेयर किया.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

 

Trending news