Guess Who: अपने पापा के स्वेटर के अंदर घुसी ये क्यूट बच्ची है आज की टॉप एक्ट्रेस, तीन भाइयों की इकलौती बहन है ये हसीना!
Advertisement

Guess Who: अपने पापा के स्वेटर के अंदर घुसी ये क्यूट बच्ची है आज की टॉप एक्ट्रेस, तीन भाइयों की इकलौती बहन है ये हसीना!

Bollywood Actress: इस फोटो में आपको एक बेहद क्यूट बच्ची नजर आ रही होगी. बता दें कि ये बच्ची अपने पापा के स्वेटर में घुसकर बैठी हुई है और अपनी बड़ी-बड़ी आंखों से कैमरे को देख रही है. आज, ये बच्ची एक बहुत बड़ी एक्ट्रेस है और इनके तीन छोटे भाई हैं...

Guess Who: अपने पापा के स्वेटर के अंदर घुसी ये क्यूट बच्ची है आज की टॉप एक्ट्रेस, तीन भाइयों की इकलौती बहन है ये हसीना!

Sara Ali Khan Childhood: बॉलीवुड स्टार्स की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त होती है और लोग उनके बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं, फिर वो चाहे उनका बचपन हो, उनकी जवानी हो, पर्सनल लाइफ हो या फिर प्रोफेशनल लाइफ. यहां जो आप फोटो देख रहे हैं, वो ऐसी ही एक एक्ट्रेस की है जो आज की टॉप एक्ट्रेसेज में गिनी जाती हैं. इस हसीना की फैन फॉलोइंग कमाल की है और उनके परिवार के सभी सदस्य भी फिल्मों में काम करते हैं. अगर आप इस एक्ट्रेस के फैन हैं तो आपने अब तक पहचान लिया होगा कि ये कौन है! अगर आप नहीं समझ पाए हैं कि ये एक्ट्रेस कौन हैं, तो आइए इस बारे में और जानते हैं... 

पापा के स्वेटर में घुसी ये क्यूट बच्ची है आज की टॉप एक्ट्रेस

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि ये क्यूट बच्ची किसी के स्वेटर के अंदर घुसकर बैठी हैं और अपनी बड़ी आंखों से बिना किसी झिझक के, कैमरे में देख रही हैं. ये बच्ची दरअसल अपने पापा के स्वेटर में घुसी हैं और उनके पापा भी एक्टर हैं. अगर आप अब तक नहीं पहचान पाए हैं कि यहां किसकी बात हो रही है तो बता दें कि ये बच्ची और कोई नहीं बल्कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) हैं. 

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

तीन भाइयों की इकलौती बहन है ये हसीना!

सैफ अली खान और अमृता सिंह (Saif Ali Khan Amrita Singh) की बेटी सारा अली खान आज एक बहुत पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. सारा अली खान के तीन भाई हैं, एक उनके सगे भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) हैं और दो भाई सैफ और करीना (Saif Ali Khan Kareena Kapoor) के बच्चे हैं, तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) हैं.

सारा अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. सारा कार्तिक आर्यन के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं और पिछले कुछ समय से उनका नाम क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जोड़ा जा रहा है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news