क्या Deepika Padukone की इस फिल्म के सीक्वल में अनन्या पांडे-सारा अली खान आएंगी साथ नजर? जानें डिटेल्स
Advertisement

क्या Deepika Padukone की इस फिल्म के सीक्वल में अनन्या पांडे-सारा अली खान आएंगी साथ नजर? जानें डिटेल्स

Deepika Padukone Movies: रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण की फिल्म 'कॉकटेल' का रीमेक बनाया जा रहा है. जिसमें दीपिका और डायना की जगह सारा अली खान और अनन्या पांडे नजर आ सकती हैं. 

सारा अली खान और अनन्या पांडे

Sara Ali Khan and Ananya Panday Movie: बॉलीवुड में इन दिनों रीमेक फिल्मों का ट्रेंड देखने को मिल रहा है. 'भूल भूलैया 2', 'गदर 2', 'OMG 2' की सक्सेस के बाद बैक-टू-बैक कई फिल्मों के रीमेक अनाउंस हो गए हैं. हाल ही में 'देसी ब्यॉज' और 'नो एंट्री' जैसी फिल्मों के रीमेक बनने की खबरें भी सामने आ रही थीं. इन्हीं खबरों के बीच अब दीपिका पादुकोण (Deepika Paduokone), डायना पेंटी और सैफ अली खान की फिल्म 'कॉकटेल' के रीमेक को लेकर भी रिपोर्ट्स वायरल होने लगी हैं. जी हां...हाल ही में एक ऐसी रिपोर्ट सामने आई है, जिसके अनुसार बी-टाउन की दो बेस्टीज सारा अली खान और अनन्या पांडे 'कॉकटेल 2' में नजर आ सकती हैं. 

कॉकटेल 2 में नजर आ सकती हैं सारा-अनन्या!

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) के एक साथ फिल्म में नजर आने की खबरें सोशल मीडिया पर लंबे समय से चल रही हैं. 'कॉकटेल 2' से नाम जुड़ने से पहले ऐसा कहा जा रहा था कि सारा और अनन्या 'देसी ब्यॉज 2' में वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी. लेकिन अब हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, सारा और अनन्या का नाम 'कॉकटेल 2' से जुड़ रहा है. 

fallback

क्यों जुड़ रहा कॉकटेल 2 से नाम?

सारा अली खान (Sara Ali Khan Movies) और अनन्या पांडे हाल ही में Maddock Films के ऑफिस के बाहर साथ में दिखाई दी थीं, जिसने कॉकटेल का प्रोडक्शन किया था. अनन्या पांडे (Ananya Panday Video) इस दौरान व्हाइट कलर के टैंक टॉप और जींस में दिखाई दी थीं. एक्ट्रेस ने सिंपल लुक के साथ बालों को खुला छोड़ स्टाइल किया था. जो वहीं सारा अली खान ने कैजुअल लुक में अपना स्टाइल दिखाया था. सारा अली खान व्हाइट क्रॉप टी-शर्ट और ब्लैक पैंट्स में दिखाई दी थीं. अनन्या और सारा का Maddock के ऑफिस के बाहर स्पॉट होने के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. 

दीपिका-डायना को रिप्लेस करेंगी सारा-अनन्या!

सैफ अली खान (Saif Ali Khan Movies), दीपिका पादुकोण और डायना पेंटी की फिल्म 'कॉकटेल' साल 2012 में रिलीज हुई थी.  इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और डिंपल कपाड़िया ने भी अहम रोल प्ले किया था. बता दें, 'कॉकटेल 2' को लेकर मेकर्स या एक्टर्स की तरफ से किसी भी तरह का ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है.

Trending news