Sanya Malhotra Kathal: पुलिस अफसर बनकर हलकान हुईं सान्या, अपराधी नहीं कटहल ने बढ़ाई टेंशन!
Advertisement
trendingNow11699888

Sanya Malhotra Kathal: पुलिस अफसर बनकर हलकान हुईं सान्या, अपराधी नहीं कटहल ने बढ़ाई टेंशन!

Kathal Movie Scene: भले ही लाख दलील दे रही हैं सान्या लेकिन करना तो उन्हें वही पड़ेगा जो उनके अफसर चाहते हैं. अपराधी छोड़ कटहल ढूंढने निकली सान्या अब परेशानियों से घिरने वाली हैं.

Sanya Malhotra Kathal: पुलिस अफसर बनकर हलकान हुईं सान्या, अपराधी नहीं कटहल ने बढ़ाई टेंशन!

Kathal Movie Release Date: भई पुलिस का काम है अपराधियों को पकड़ना लेकिन लगता है कि सान्या मल्होत्रा (Sanya Manhotra) ने पुलिस अफसर बनकर कोई बड़ी गलती कर दी है. क्योंकि इस बार बारी आई है कटहल चोर को पकड़ने की और ये बात सान्या को बिल्कुल हजम ही नहीं हो रही है. हम बात कर रहे हैं फिल्म कटहल की जो इसी हफ्ते रिलीज होने जा रही है. मजेदार कॉमेडी से भरपूर ये फिल्म ट्रेलर से ही जबरदस्त लग रही है. अब इस फिल्म का एक और शानदार सीन शेयर किया गया है जिसे देखने के बाद आप खुद को कटहल देखने से रोक नहीं पाएंगे. 

अपराधी छोड़ कटहल ढूंढेगी सान्या
‘सर ऐसे तो मुश्किल हो जाएगी कल को लोग कुमड़ा, लौकी, तुरई की रिपोर्ट लिखवाने आ जाएंगे…’ भले ही लाख दलील दे रही हैं सान्या लेकिन करना तो उन्हें वही पड़ेगा जो उनके अफसर चाहते हैं. कटहल तो उन्हें ढूंढना ही पड़ेगा. लेकिन कैसे ये सभी की समझ से बाहर हैं. तो साचिए इस केस को सुलझाना कितना मजेदार होने वाला है. 

इस कहानी की पूरी झलक दिखाई गई है कटहल के ट्रेलर में जो और भी जबरदस्त है. फिल्म सान्या के करियर के लिए काफी मददगार साबित हो सकती हैं. देसी लहजे को पकड़े हुए सान्या हर सीन में जबरदस्त लग रही हैं. विधायक बने विजय राज के घर के आंगन में लगे 2 कटहल चोरी हो जाते हैं और बस फिर सारा ड्रामा शुरू हो जाता है सिर्फ और सिर्फ कटहल को ढूंढने के लिए. अब मामला इतना संगीन है तो मजा भी खूब आना लाजिमी है.

2 दिन बाद होने जा रही रिलीज
अगर ट्रेलर और इस सीन को देखने के बाद आप भी कटहल देखने के लिए एक्साइटेड हो चले हैं तो फिर ज्यादा देर इंतजार आपको नहीं करना पड़ेगा. ठीक दो दिन के बाद यानि 19 मई को कटहल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. 

यह भी पढ़ेंः 1600 रूपए का तौलिया खरीदना अमृता को पड़ा था भारी, बेटी Sara Ali Khan ने सभी के सामने लगाई थी मां की क्लास!

 

Trending news