Sanjay Dutt-Arshad Warsi: मुन्नाभाई और सर्किट आएंगे साथ; लेकिन उस फिल्म में नहीं, जो सोच रहे आप
Advertisement
trendingNow11799111

Sanjay Dutt-Arshad Warsi: मुन्नाभाई और सर्किट आएंगे साथ; लेकिन उस फिल्म में नहीं, जो सोच रहे आप

Sanjay Dutt Film: पुरानी जोड़ियां वापस लौट रही हैं. बॉलीवुड में जब नए आइडिये काम नहीं कर रहे, तो निर्माता-निर्देशक पुरानी कहानियों और हिट जोड़ियों पर दांव लगा रहे हैं. वेलकम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में जहां अक्षय कुमार की वापसी हो रही है, वहीं संजय दत्त और अरशद वारसी भी आ रहे हैं. जानिए वे किसकी जगह लेंगेॽ

 

 

Sanjay Dutt-Arshad Warsi: मुन्नाभाई और सर्किट आएंगे साथ; लेकिन उस फिल्म में नहीं, जो सोच रहे आप

Arshad Warsi Film: मुन्ना भाई सीरीज की फिल्मों में संजय दत्त और अरशद वारसी अब तक की सबसे चर्चित ऑन-स्क्रीन बॉलीवुड जोड़ियों में से एक हैं. दोनों फिल्मों में मुन्ना (संजय दत्त) और सर्किट (अरशद वारसी) के किरदार बहुत लोकप्रिय हुए. मुन्ना भाई (Munna Bhai) सीरीज की तीसरी फिल्म का लंबे समय से इंतजार है, लेकिन अब इसकी संभावनाएं बहुत कम हो चुकी हैं. परंतु कुछ खबरों की मानें तो संजय दत्त और अरशद वारसी एक अन्य फिल्म में साथ आने के लिए तैयार हैं. यह भी कॉमेडी फिल्म होगी. सूत्रों के अनुसार 2007 में आई अक्षय कुमार स्टारर वेलकम में अनिल कपूर-नाना पाटेकर की जोड़ी की जगह संजय और अरशद ले सकते हैं.

मजनू और उदय का ट्विस्ट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय दत्त और अरशद वारसी वेलकम सीरीज की तीसरी किस्त में नाना पाटेकर और अनिल कपूर की जगह लेंगे क्योंकि निर्माता फिरोज नाडियाडवाला इस फ्रेंचाइजी में नया ट्विस्ट लाने की तैयारी कर रहे हैं. वेलकम 3 (Welcome 3) में अक्षय कुमार तो रहेंगे, लेकिन नासमझ गैंगस्टरों यानी मजनू और उदय की भूमिका इस फिल्म में संजय और अरशद निभाएंगे. पहले यह रोल अनिल कपूर और नाना पाटेकर निभाते रहे हैं. वेलकम 3 की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है और शूटिंग अगले साल की जाएगी. इससे पहले अक्षय कुमार और अरशद वारसी जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग करेंगे. वहीं अक्षय इसी साल हाउसफुल 5 की शूटिंग करने वाले हैं.

इसलिए हुए अलग
इस बीच सवाल उठ रहा है कि आखिर क्यों वेलकम 3 में अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नाना पाटेकर (Nana Patekar) नजर नहीं आएंगे. सूत्रों का कहना है कि दोनों कलाकारों और निर्माताओं के बीच फीस को लेकर सहमति नहीं बन पाई है. इसीलिए अनिल कपूर तथा नाना पाटेकर को बदला जा रहा है. सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के भी वेलकम 3 की टीम में शामिल होने की खबर है. वेलकम को आज भी बेहतरीन बॉलीवुड कॉमेडी में से एक माना जाता है. इसके मीम्स इंटरनेट की दुनिया में खूब चलते हैं. वेलकम की भारी सफलता के बाद निर्देशक अनीस बज्मी ने वेलकम बैक नाम से सीक्वल बनाया था. लेकिन इसमें अक्षय कुमार की जगह जॉन अब्राहम (John Abraham) ने ली थी. तब फिल्म फ्लॉप रही. इसलिए तीसरे पार्ट में अक्षय की वापसी हो रही है.

 

Trending news