'कुछ किरदार कुछ लोगों पर सेट नहीं...' Animal में पहले परिणीति को किया था साइन; फिर बदल गया डायरेक्टर का मन
Advertisement
trendingNow12028311

'कुछ किरदार कुछ लोगों पर सेट नहीं...' Animal में पहले परिणीति को किया था साइन; फिर बदल गया डायरेक्टर का मन

Sandeep Reddy Vanga On Parineeti Chopra: हाल ही में 'एनिमल' के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म में परिणीति चोपड़ा को साइन करने के बाद उनकी जगह रश्मिका मंदाना को क्यों रिप्लेस किया?

Animal में पहले परिणीति को किया था साइन; फिर बदल गया डायरेक्टर का मन

Sandeep Reddy Vanga On Parineeti Chopra Replaced: इसी महीने की शुरुआत में 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), बॉबी देओल (Bobby Deol) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म 'एनिमल' (Animal) ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की. फिल्म ने दुनियाभर में 900 करोड़ की कमाई की. फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला. 

फिल्म में सभी किरदारों को खूब पसंद किया गया, लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म में रश्मिका मंदाना के 'गीतांजलि' वाले किरदार के लिए डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) ने परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) को साइन किया था, लेकिन बाद में उन्होंने परिणीति की जगह रश्मिका को ले लिया, क्योंकि उन्हें लगा कि परिणीति उनके मन में आई भूमिका के लिए सही नहीं थी. दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू में डायरेक्टर ने इस बारे में खुलकर बात की. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

पहले परिणीति को किया था साइन 

उन्होंने ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा (Komal Nahta) से बात करते हुए बताया, 'जब उन्होंने फिल्म में परिणीति को उनकी रिप्लेसमेंट के बारे में बताया तो वो परेशान हो गईं, लेकिन आखिरकार उन्हें बाद में इस फैसले के पीछे का कारण समझ में आया. मैंने उनसे कहा गलती मेरी ही है. हो सके तो मुझे माफ़ करदो'. निर्देशक ने आगे बात करते हुए बताया, 'फिल्म के फ्लोर पर जाने से एक साल पहले उन्होंने फिल्म में 'गीतांजलि' के किरदार के लिए परिणीति को साइन किया था, लेकिन बाद में उन्होंने अपना मन बदल लिया'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Komal Nahta (@komal.nahta)

इसलिए डायरेक्टर ने परिणीति को किया रिप्लेस

इसके पीछे का कारण बताते हुए वांगा ने कहा, 'मैंने शूटिंग से डेढ़ साल पहले उन्हें साइन किया था और किसी कारण से मुझे उनमें गीतांजलि नहीं दिखी। मुझे लगता है कुछ किरदार, कुछ लोगों पर सेट नहीं होते'. बता दें, रिवेंज ड्रामा फिल्म 'एनिमल' को अब तक की सबसे हिंसक भारतीय फिल्मों में से एक बताया गया है. इतना ही नहीं, आने वाले समय में इस फिल्म का सीक्वल 'एनिमल पार्क' (Animal Park) भी आने वाली है, जिसकी आधिकारिक घोषणा हो चुकी है. 

Trending news