Sana Khan पति के साथ पहुंचीं मालदीव, एयरपोर्ट पर ही अदा करने लगीं नमाज
Advertisement

Sana Khan पति के साथ पहुंचीं मालदीव, एयरपोर्ट पर ही अदा करने लगीं नमाज

सना खान (Sana Khan) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सना पति के साथ मालदीव जाती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान वो काफी खुश दिखाई दीं, लेकिन इस खुशी में वो नमाज पढ़ना नहीं भूलीं और एयरपोर्ट पर ही पति के साथ नमाज पढ़ने लगीं. 

वीडियो से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली: बॉलीवुड की चकाचौंध छोड़ आध्यात्म की राह पर चलने वाली सना खान (Sana Khan) ने हाल ही में सोशल मीडया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सना ने दिखाया है कि वो पति के साथ घूमने जा रही हैं. इस दौरान वो काफी खुश नजर आईं. 

  1. छुट्टियां मनाने निकलीं सना खान
  2. पति के साथ पहुंचीं मालदीव
  3. नहीं भूलीं नमाज अदा करना

मालदीव पहुंचीं सना खान

पूर्व एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो पति के साथ मालदीव जाती हुई दिख रही हैं. इस दौरान सना काफी खुश दिखाई दीं. कभी वो झूमती हुई नजर आ रही हैं तो कभी दौड़ती हुई दिख रही हैं. सना ने वीडियो में यह भी बताया कि सी प्लेन में जाना उनका सपना था जो अब पूरा हो गया है. इस दौरान सना खान नमाज पढ़ना नहीं भूलीं. 

 

 

सना की शादी ने किया था सबको हैरान

आपको बता दें, सना खान (Sana Khan) ने 20 नवंबर को चुपके से सैयद अनस के साथ शादी कर ली थी. शादी के बाद सना ने सोशल मीडिया तस्वीर साझा कर अपनी शादी के बारे में बताया था. लोग इस अचानक हुई शादी से काफी हैरान थे. अनस गुजरात के सूरत के रहने हैं. इसके साथ-साथ सना खान ने अपना नाम बदलकर Sayied Sana Khan कर लिया है. 

खूब ट्रोल हुई थीं सना

सना और अनस (Sana And Anas) की शादी के बाद उन्हें काफी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था. इस पर सना ने कहा कि, 'मुझे लोगों ने ट्रोल किया और मेरे इंस्टाग्राम पर खराब कमेंट किए थे. ये गलत बात थी. उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैंने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया था और जिंदगी में अपने रास्ते पर जाना तय किया. आखिरी मेरी शादी से किसी को परेशानी क्यों हैं?

कोरियोग्राफर को डेट कर रही थीं सना

शादी से पहले सना खान (Sana Khan) डांस कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस (Melvin Louis) को डेट कर रही थीं. सना ने मेल्विन पर धोखा देने का आरोप लगाया था. ब्रेकअप के बाद सना ने कई वीडियो और पोस्ट शेयर कर इस बारे में बताया था. जिसके कुछ दिन बाद ही सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री को भी अलविदा कह दिया और आध्यात्म की राह पर चल पड़ीं.  

यह भी पढ़ें- राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शमिता शेट्टी जब पहुंचीं बिग बॉस, देखें VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news