Sameera Reddy Birthday: सलमान खान के भाई के साथ किया डेब्यू, फिर छोड़ा बॉलीवुड और बन गईं करोड़ों की मालकिन
Advertisement

Sameera Reddy Birthday: सलमान खान के भाई के साथ किया डेब्यू, फिर छोड़ा बॉलीवुड और बन गईं करोड़ों की मालकिन

Sameera Reddy 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. समीरा अब भले ही बॉलीवुड से दूर लैविश लाइफ जी रही हैं. लेकिन एक वक्त ऐसा था जब एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में पहचान बनाने के लिए काफी स्ट्रगल किया. समीरा के बर्थडे पर जानिए उनसे जुड़ी दिलचस्प बातें.

समीरा रेड्डी बर्थडे

Sameera Reddy Birthday: सलमान खान के भाई सोहेल खान के साथ समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने बॉलीवुड में एंट्री मारी थी. इसके बाद एक्ट्रेस कई फिल्मों में आईं लेकिन अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में आग नहीं लगा पाई. कुछ वक्त तक जैसे तैसे एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में सर्वाइव किया और उसके बाद इंडस्ट्री को छोड़कर अपना घर बसा लिया. फिलहाल एक्ट्रेस करोड़पति बिजनेसमैन से शादी करके लैविश लाइफ जी रही हैं और दो बच्चों की मां हैं. समीरा रेड्डी 14 दिसंबर को 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. जानिए एक्ट्रेस के बारे में सब कुछ.

 

 

इस फिल्म से की थी करियर की शुरुआत
साल 2002 में आई 'मैंने दिल तुझको दिया' फिल्म से समीरा रेड्डी ने अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस सलमान खान (Salman Khan) के छोटे भाई सोहेल के साथ दिखी थीं. फिल्म में समीरा की मासूमियत ने लोगों को जरूर इंप्रेस किया और गाने भी चले लेकिन फिल्म फ्लॉप रही. इसके बाद समीरा कई फिल्मों में नजर आईं. इन फिल्मों में 'डरना मना है', 'प्लान', 'मुसाफिर', 'फूल एंड फाइनल', 'नक्शा' और 'वन टू थ्री' शामिल है. इनमें से एक फिल्म भी कमाल नहीं कर पाईऔर सभी डिजास्टर साबित हुई.

 

 

नो एंट्री में आईं नजर
इससे बाद समीरा (Sameera Reddy) 'नो एंट्री' और 'रेस' में नजर आईं. ये दोनों ही फिल्में हिट रही लेकिन एक्ट्रेस के करियर को आगे नहीं बढ़ा सकीं. बॉलीवुड के अलावा समीरा ने साउथ की कई फिल्मों में भी काम किया है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera)

 

बिजनेसमैन से की शादी
इसके बाद समीरा रेड्डी ने साल 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वर्दे संग शादी कर ली और सिनेमाजगत से दूरी बना ली. हालांकि शादी से पहले इन दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय Vardenchi Motorcycles के को-ओनर हैं. ये कंपनी मोटरबाइक को कस्टमाइज करती है. समीरा के दो बच्चे हैं हंस और नायरा. दोनों बच्चों और पति के साथ एक्ट्रेस आए दिन फोटोज शेयर करती रहती हैं और लैविश लाइफ जी रही हैं.
 

Trending news