'कल को रेप के लिए...' पूनम पांडे के फेक डेथ स्टंट पर भड़कीं संभावना सेठ; मुनव्वर ने भी लगाई लताड़
Advertisement

'कल को रेप के लिए...' पूनम पांडे के फेक डेथ स्टंट पर भड़कीं संभावना सेठ; मुनव्वर ने भी लगाई लताड़

Sambhavna Seth On Poonam Pandey Fake Death: पूनम पांडे ने हाल ही में कैंसर जैसी बीमारी के लिए जागरूकता फैलाने के लिए फेक डेथ स्टंट किया, जो एक्ट्रेस पर ही भारी पड़ गया. पूनम को लगातार यूजर्स के साथ-साथ सेलेब्स के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है. कई सेलेब्स के बीच संभावना सेठ और मुनव्वर फारुकी ने भी लताड़ लगाई है.

 

पूनम पांडे के फेक डेथ स्टंट पर भड़कीं संभावना सेठ; मुनव्वर ने भी लगाई लताड़

Sambhavna Seth and Munawar Faruqui On Poonam Pandey Fake Death Stunt: बॉलीवुड मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे की करीबी दोस्त और एक्ट्रेस संभावना सेठ ने उनके फेक डेथ पब्लिसिटी स्टंट पर गुस्सा जाहिर किया है. संभावना ने पूनम की आलोचना करते हुए एक वीडियो शेयर किया और कैप्शन दिया, 'कल को अगर रेप अवेयरनेस प्रोग्राम होगा तो आप क्या करने वाली हो? आपको शर्म आनी चाहिए'. 

संभावना का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर होने के कुछ ही देर में तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में संभावना कहती हैं, 'जो इंसान कल मर चुका था, आज वो दोबारा से जिंदा हो गया है तो ये एक कैंसर जागरूकता का कार्यक्रम था जिसकी जागरूकता के लिए आपको ये पीआर एक्टिविटी करनी पड़ी. मैं जानना चाहती हूं कि ये किस तरह की पीआर गतिविधि है? आपके पीआर ने आपको समझा नहीं कि ये नहीं करना चाहिए'? 

पूनम पर खूब भड़कीं संभावना 

संभावना आगे कहती हैं, 'पूरी मीडिया को इसने कल से परेशान कर रखा है. मैं दुबई मैं हूं इस समय और मुझे ये खबर जब मिली तो मैं... मैं सबकी तरफ से कह रही हूं कि हमारे साथ क्या हुआ होगा. जागरूकता तो आप अलग फैला रहे हो, लेकिन कितने करोड़ लोगों के मानसिक स्वास्थ्य के साथ आप खेले हो'. उन्होंने वीडियो में आगे कहा, 'कल पूरा दिन मेरा ऐसा रहा कि एक लड़की 32 साल की थी और वो चली गई. वो नहीं रही. सुबह से लेकर रात तक मेरे साथ यही रहा'. 

मुनव्वर फारुकी ने भी लगाई क्लास 

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'रात को मेरे सपने में भी यही आ रहा था और आज जाकर मालूम पड़ा है कि ये जागरूकता प्रोग्राम था. तो जागरूकता के लिए आप और क्या-क्या करने वाली हैं मैं जाना चाहती हूं. इसके अलावा पूनम पांडे के खास दोस्त और बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी ने भी शुक्रवार को पूनम की मौत की खबर पर दुखी जताया था, जिसके बाद आज उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा, 'पूनम पांडे की पीआर टीम को कैंसर नहीं बवासीर हो गया है'. 

Trending news