Goodbye 2022: Samantha Ruth Prabhu से लेकर Deepika Padukone तक, साल 2022 में इन सेलेब्स ने अपनी बीमारी से फैंस को चौंकाया
Advertisement

Goodbye 2022: Samantha Ruth Prabhu से लेकर Deepika Padukone तक, साल 2022 में इन सेलेब्स ने अपनी बीमारी से फैंस को चौंकाया

Celebs Rare Disease: सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) से लेकर वरुण धवन (Varun Dhawan) तक, इस साल कई सेलेब्स ने अपनी रेयर बीमारी पर खुलकर बात की है. यहां, जानते हैं किस सेलेब को कौन-सी रेयर बीमारी है. 

सामंथा रूथ प्रभु और दीपिका पादुकोण

Celebs Reveal Disease in 2022: साल 2022 में कई फिल्म इंडस्ट्री के सितारे इस दुनिया को अलविदा कह गए. वहीं कुछ सितारों की बिगड़ी तबियत ने फैंस को हैरान-परेशान कर दिया. सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) से लेकर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) तक, इन सेलेब्स की हेल्थ न्यूज ने फैंस के बीच खलबली मचा दी थी. सालभर में कई सेलेब्स ने अपनी रेयर बीमारी पर बात करके लाखों-करोड़ों लोगों को प्रेरणा भी दी. साल 2022 में अपनी रेयर बीमारी पर बात कर फैंस का दिल जीतने वालों की लिस्ट में कई सेलेब्स का नाम शामिल है. 

Samantha Ruth Prabhu: पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने साल 2022 के अक्टूबर महीने में अपनी रेयर बीमारी के बारे में बात की थी. एक्ट्रेस ने एक फोटो पोस्ट करके बताया था कि वह मायोसिटिस नाम की एक बीमारी से जूझ रही हैं. यह एक बहुत रेयर ऑटो इम्यून सिचुएशन है. एक्ट्रेस ने पोस्ट में अपनी मेडिकल कंडीशन के बारे में भी बात की थी. 

Varun Dhawan: हमेशा फिट दिखने वाले बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) भी एक गंभीर बीमारी का सामना कर रहे हैं. वरुण धवन (Varun Dhawan Disease) ने हाल ही में अपनी बीमारी पर बात करते हुए कहा था कि वह वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं. वरुण ने बताया, यह एक ऐसी हेल्थ कंडीशन है जहां लोगों में सुनने की समस्या होती है. ये तब होती है जब कान का एक हिस्सा ठीक से काम करना बंद कर देता है और दिमाग मैसेज भेजने में गड़बड़ी करता है.

Fatima Sana Shaikh: दंगल गर्ल फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने साल के अंत में बताया कि वह मिर्गी की समस्या से जूझ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी मेडीकल कंडीशन और बीमारी के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए सोशल मीडिया पर खुलकर इस बारे में बात की थी. 

Selena Gomez: हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर सेलेना गोमेज (Selena Gomez) ने साल 2022 में अपनी डॉक्यूमेंट्री माई माइंड एंड मी में अपनी मेंटल हेल्थ कंडीशन के बारे में बात की है. एक्ट्रेस ने बताया उन्हें गंभीर मेंटल हेल्थ प्रॉब्लम रही है. 

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म 'पठान' को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हाल ही में प्रोजेक्ट के की शूटिंग करके मुंबई लौटी थीं तो उनकी तबीयत बिगड़ गई थी. जिसके बाद दीपिका को ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके कई टेस्ट हुए थे. दीपिका की तबीयत के बारे में जानकर उनके फैंस परेशान हो गए थे. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news