Samantha life struggle: एक्ट्रेस के पिता ने कर दिया था फीस भरने से इंकार, इसके बाद बदल गई सामंथा की जिंदगी
Advertisement
trendingNow11270399

Samantha life struggle: एक्ट्रेस के पिता ने कर दिया था फीस भरने से इंकार, इसके बाद बदल गई सामंथा की जिंदगी

Samantha Ruth Prabhu: हाल ही में साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ पहुंची थीं. 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan 7) में एक्ट्रेस ने एक ऐसी घटना शेयर की जिसने उनकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी थी. 

 

samantha ruth prabhu

Samantha Ruth Prabhu struggle: 'कॉफी विद करण 7' (Koffee With Karan 7) का हर एपिसोड धमाकेदार हो रहा है. करण जौहर (Karan Johar) के शो में स्टार्स कई बड़े खुलासे कर रहे हैं. 'कॉफी विद करण' सीजन 7 के तीसरे एपिसोड में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को देखा गया. जहां एक बॉलीवुड सुपरस्टार तो वहीं दूसरी टॉलीवुड इंडस्ट्री की एक टॉप एक्ट्रेस. भले ही सामंथा और अक्षय ने अभी तक किसी भी फिल्म में साथ काम नहीं किया फिर भी दोनों की केमिस्ट्री ने शो की लाइमलाइट चुरा ली. सामंथा ने 'कॉफी विद करण 7' में अपना डेब्यू किया है. करण के साथ बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि कैसे उसके पिता के कुछ शब्दों ने हमेशा के लिए उसकी जिंदगी बदल दी. इसके अलावा उन्होंने ये भी शेयर किया कि कैसे उन्होंने अपने पूर्व पति, नागा चैतन्य के साथ अलग होने की अनाउंसमेंट के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल्स को संभाला.

सामंथा ने दिए मजेदार जवाब

'कॉफी विद करण 7' के तीसरे एपिसोड में, करण जौहर ने सामंथा रूथ प्रभु से पूछा कि क्या वो हमेशा से एक्ट्रेस बनना चाहती थीं? इसका जवाब देते हुए, 'फैमिली मैन 2' की एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें एक्टिंग को अपना करियर बनाना पड़ा क्योंकि उनका परिवार आर्थिक रूप से मजबूत नहीं था. वो आगे की पढ़ाई पर पैसे खर्च नहीं कर सकते थे. सामंथा ने खुलासा किया कि उनके पिता ने उनकी पढ़ाई की फीस भरने से इनकार कर दिया था. उस बात ने सामंथा की लाइफ को हमेशा के लिए बदल कर रख दिया. 

पिता ने नहीं भरी फीस

सामंथा ने कहा- 'मेरे पास सच में कोई विकल्प नहीं था क्योंकि घर पर चीजें मुश्किल थीं. हमारे पास आगे पढ़ने के लिए ज्यादा पैसे नहीं थे. जब मेरे पिता ने कहा कि मैं आपकी फीस नहीं भर सकता. उन शब्दों ने मेरी जिंदगी बदल दी'. इसके अलावा 'कॉफी विद करण' में सामंथा ने पूर्व पति नागा चैतन्य से तलाक पर उन्हें ट्रोल किए जाने पर कहा- मैं' सच में इसके बारे में शिकायत नहीं कर सकी क्योंकि मैंने उस रास्ते को चुना था. जब हम अलग हुए तो मैं इसके बारे में ज्यादा परेशान नहीं थी क्योंकि जवाब देने की  जिम्मेदारी मेरी थी'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

पूर्व पति के लिए अब ये फील करती हैं 

 

वहीं बातचीत में जब करण जौहर ने सामंथा से पूछा कि क्या दोनों एक-दूसरे के लिए हार्ड फीलिंग्स रखते हैं? तो एक्ट्रेस ने इस बात को कबूल कर लिया. सामंथा ने शेयर किया कि वो एक दूसरे को चोट पहुंचाए बिना एक कमरे में नहीं रह सकते. सामंथा ने बताया कि वे दोनों एक-दूसरे के लिए काफी हार्ड फीलिंग्स रखते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news