Samantha Ruth Prabhu ने खरीदा अपने सपनों का आशियाना, कीमत जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन
Advertisement
trendingNow11687354

Samantha Ruth Prabhu ने खरीदा अपने सपनों का आशियाना, कीमत जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

समांथा रुथ प्रभु ने मुंबई के बाद अब हैदराबाद में अपना आलिशान घर खरीदा हैं. सामंथा ने टॉलीवुड के बाद बॉलीवुड में अपना रंग जमाना शुरु कर दिया है. 

 

Samantha Ruth Prabhu ने खरीदा अपने सपनों का आशियाना, कीमत जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

Samantha ruth prabhu : टॉलीवुड एक्ट्रेस  समांथा रुथ प्रभु (Samantha ruth prabhu) साउथ की सबसे महंगी हिरोइन में से एक हैं. उनकी अदाओं पर लाखों करोड़ों लोग मरते है. उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. सिर्फ साउथ इंडस्ट्री में हीं नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी उनके जलवे  कायम हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक आलिशान घर खरीदा है. जिसकी कीमत सुनकर आम आदमी के पसीने छुट रहे है. बताया जा रहा है कि हसीना के घर की कीमत 7.8 करोड़ रुपये है. ये घर उन्होंने हैदराबाद में खरीदा है. 

हैदराबाद में खरीदा घर
रिपोर्टस के मुताबिक समांथा ने हैदराबाद में एक शानदार  3 बीएचके फ्लैट खरीदा है. उनके घर के साथ गाड़ियों के लिए उन्हें 6 पार्किंग स्लॉट भी मिला है. बताया जा रहा है समांथा का घर बहुत लैविश है. उनका ये आलिशान फ्लैट  Jayabheri Orange County में है. बता दें एक्ट्रेस ने हैदराबाद से पहले मुंबई में भी अपना एक घर खरीदा है. जिसकी कीमत करोड़ों में हैं. समांता मुंबई के साथ अब हैदराबाद के घर की भी मालकिन हो गई हैं. 

सामंथा की कुल संपत्ति की कीमत
बात अगर सामंथा की कुल संपत्ति की करे तो उनकी संपत्ति की कीमत लगभग 100 करोड़ रुपये है. उनके पास एक से बढ़कर एक लग्जरियस कार हैं. लैंड रोवर रेंज रोवर वोग से लेकर बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज इस लिस्ट में शामिल हैं. एक्ट्रेस अपने हर फिल्म के लिए  3 से 4 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं वहीं ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए भारी कीमत लेती है. एक्ट्रेस जितना पैसा कमाती हैं उतना ही पैसा वो अपने लग्जरियस लाइफ में खर्च भी करती  हैं.  

 

 

Trending news